ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनवविवाहित जोड़े ने संदिग्ध हालात में मौत को गले लगाया, 4 दिन पहले हुई थी शादी

नवविवाहित जोड़े ने संदिग्ध हालात में मौत को गले लगाया, 4 दिन पहले हुई थी शादी

गाजियाबाद के गोविंदपुरम के आरके पुरम में रहने वाले निजी शिक्षक विशाल और उनकी पत्नी निशा ने संदिग्ध परिस्थिति में आत्महत्या कर ली। गोविंदपुरम में कोचिंग सेंटर चलाने वाले विशाल और नोएडा की एक...

नवविवाहित जोड़े ने संदिग्ध हालात में मौत को गले लगाया, 4 दिन पहले हुई थी शादी
गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताSat, 04 Jul 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के गोविंदपुरम के आरके पुरम में रहने वाले निजी शिक्षक विशाल और उनकी पत्नी निशा ने संदिग्ध परिस्थिति में आत्महत्या कर ली। गोविंदपुरम में कोचिंग सेंटर चलाने वाले विशाल और नोएडा की एक प्रतिष्ठित कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत निशा की शादी 29 जून को हुई थी। इस घटना से दोनों परिवारों में शोक का माहौल है। हालांकि, अभी तक नवदंपति की आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।

कविनगर थाना प्रभारी विशाल प्रजापति और निशा पहले से एक दूसरे को जानते थे और अलग-अलग जाति से संबंध रखने के बावजूद दोनों परिवार वालों की सहमति से 29 जून को इनकी शादी हुई थी। शादी के बाद विशाल के घर में दो तीन दिन तो जश्न का माहौल रहा, लेकिन दो जुलाई की दोपहर घर से कोचिंग के लिए निकला विशाल जब देर रात तक वापस नहीं आया तो घर वालों को चिंता हुई। पूरी रात उसे तलाश किया गया, लेकिन कोई खबर नहीं मिली। आखिरकार तीन जुलाई को रेलवे ट्रैक पर विशाल का शव पड़ा मिला। इधर निशा के परिवार वाले विशाल का अंतिम संस्कार होने के बाद तीन जुलाई की ही शाम को उसे मायके ले आए, लेकिन चार जुलाई की सुबह निशा भी अपने कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली।

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक इतनी बड़ी घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। दोनों परिवारों से एक साथ और अलग-अलग भी पूछताछ हो चुकी है, लेकिन कोई भी व्यक्ति कुछ भी बताने में असमर्थ है। फिलहाल पुलिस दोनों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर इसकी जांच कर रही है। दोनों के कॉल डिटेल से लेकर चैट तक खंगाले जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें