DA Image
1 जनवरी, 2021|6:05|IST

अगली स्टोरी

नए साल पर DMRC ने 4 मेट्रो स्टेशनों से बाहर निकलने पर लगाई रोक, एंट्री और इंटरचेंज जारी

metro service started on blue line

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने नए साल के मौके पर खान मार्केट, सुप्रीम कोर्ट, केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशनों के निकास द्वार बंद कर दिए हैं। इन स्टेशनों पर प्रवेश और इंटरचेंज की अनुमति है। 

डीएमआरसी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर बताया कि खान मार्केट, सुप्रीम कोर्ट, केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशनों के निकास द्वार बंद हैं। इन स्टेशनों पर प्रवेश और इंटरचेंज की अनुमति है। यात्री इन स्टेशनों से बाहर नहीं निकल सकते हैं, लेकिन वे स्टेशनों में प्रवेश या ट्रेन बदल सकते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार द्वारा कोविड-19 और ब्रिटेन में सामने आए इसके नए स्ट्रेन के मद्देनजर 31 दिसंबर और एक जनवरी को लगाए गए नाइट कर्फ्यू के दौरान कनॉट प्लेस और इंडिया गेट जैसे स्थानों पर लोगों के एकत्र होने की अनुमति नहीं दी है। नाइट कर्फ्यू 31 दिसंबर की रात 11 बजे से एक जनवरी की सुबह छह बजे तक और एक जनवरी की रात 11 बजे से दो जनवरी की सुबह छह बजे तक लागू रहेगा।

दिल्ली पुलिस ने लोगों से 31 दिसंबर और एक जनवरी को रात 11 बजे तक कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने और कनॉट प्लेस और इंडिया गेट जैसे स्थानों पर एकत्र न होने की अपील की है। 

ये भी पढ़ें : नए साल की पूर्व संध्या पर दिल्ली में 1,300 से ज्यादा चालान कटे

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Year 2021 : Delhi Metro exit gates of Khan Market Supreme Court Central Secretariat and Mandi House are closed