DA Image
24 सितम्बर, 2020|7:22|IST

अगली स्टोरी

अक्षय सांगवान हत्याकांड में नया खुलासा, एक शूटर निकला मेडिकल का छात्र, गिरफ्तारी के लिए 5 दिन जंगल में भटकती रही पुलिस

akshay sangwan  file photo

अक्षय सांगवान की हत्या करने वाले एक शूटर को पुलिस ने निवाड़ी गंगनहर पुल के पास से गिरफ्तार किया है। इसे पकड़ने के लिए लिए पुलिस को पांच दिन जंगल में रहकर रेकी करनी पड़ी थी। पकड़ा गया बदमाश डी-फार्मा के प्रथम वर्ष का छात्र है। इसे सुपारी के पैसे में से 50 हजार रुपये मिले थे। 

थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि अक्षय हत्याकांड की जांच में गांव पूठरी निवासी उज्जवल उर्फ गोल्ड का नाम भी सामने आया था। इसे पकड़ने के लिए पुलिस को पांच दिन निवाड़ी से लेकर पूठरी के जंगल में रहकर रेकी करनी पड़ी। रविवार रात निवाड़ी गंगनहर पुल से पुलिस ने उज्जवल शर्मा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद की है। थाना प्रभारी जय करण सिंह के मुताबिक, पूछताछ में उज्जवल ने बताया कि वह भी अक्षय की हत्या करने में शामिल था। इस काम को करने के लिए उसे पचास हजार रुपये दिए गए थे। उसने बताया कि हत्या करने के बाद वह अनुराग त्यागी को अनुराग त्यागी को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए मेरठ गया था और इसके बाद वह अपने घर आकर सो गया था। 

पुलिस जांच में छह नाम सामने आए : मोदीनगर की कृष्णाकुंज कॉलोनी में 24 अगस्त की रात बदमाशों ने गोली मारकर अक्षय सांगवान की हत्या कर दी थी। अक्षय के पिता ने इस मामले में अश्वनी, आदित्य, अमित कुमार उर्फ चुहिया, सभासद सप्पू गुर्जर, विकास चौधरी, विधायक पति डॉ. देवेंद्र सिवाच, आशीष प्रधान व रूबी चौधरी के नाम हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या में अमित त्यागी, सुमित त्यागी, चिंटू फफराना, अरुणा देवी, हनी त्यागी और उज्जवल का नाम सामने आया है। 

पुलिस ने अभी तक रूबी चौधरी और उज्जवल को गिरफ्तार किया है, जबकि अश्वनी ने सरेंडर कर दिया। सप्पू गुर्जर व विकास पहले से ही जेल में बंद हैं। इसके अलावा सुमित त्यागी व चिंटू फफराना दिल्ली में तमंचे के साथ गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस की रडार पर अभी कई बदमाश हैं, जिन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

''अक्षय सांगवान हत्याकांड की जांच में रोज नए नाम सामने आ रहे हैं। बदमाशों की तलाश में पुलिस की पांच से अधिक टीमों लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द हत्या में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'' -नीरज कुमार जादौन, एसपी देहात  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New revel in Akshay Sangwan murder case a shooter turned out to be a medical student