DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  तलाकशुदा महिला के प्यार में अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एनसीआरतलाकशुदा महिला के प्यार में अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 08 Feb 2021 06:42 PM
तलाकशुदा महिला के प्यार में अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू गोद कर हत्या कर दी। दोनों दोस्त एक ही महिला से शादी करना चाहते थे। यह महिला तलाकशुदा थी और दोनों दोस्त उससे प्यार करने का दावा करते थे। 28 जनवरी को हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बाला सहानी को शिव विहार से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशान देही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और मारे गए सुभाष चन्द्र का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। आरोपी युवक बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है। 

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 28 जनवरी को पीसीआर को उत्तम नगर में एक युवक को चाकू मारने की जानकारी मिली। पीसीआर की टीम ने घायल 35 साल के सुभाष चन्द्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। उत्तम नगर थाना एसएचओ राम किशन, एसआई बीके भारती, एसआई गोविंद सिंह की टीम ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि मृतक सुभाष अपने दोस्तों बाला सहानी और सन्नी के साथ शराब पीने गया था। इस दौरान बाला और सुभाष के बीच एक महिला को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और झगड़े के दौरान सुभाष को उसके दोस्त ने चाकू से मार दिया। 

महिला को लेकर हुआ था झगड़ा
पुलिस ने मृतक के दोस्त सन्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सन्नी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि बाला और सुभाष दोनों उत्तम नगर में रहने वाली एक महिला से प्यार करते थे। यह महिला तलाकशुदा है और तीन बच्चों की मां है। बाला कई दिनों से सुभाष को महिला से न मिलने की धमकी दे रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया। 

बाला ने चाकू निकाल कर सुभाष पर आधा दर्जन कर फरार हो गया। पुलिस ने पुलिस ने कॉल डिटेल्स, मोबाइल सर्विलांस और बाला के परिजनों, दोस्त से पूछताछ की जिसके बाद सामने आया कि वह बिहार के बेगूसराय स्थित अपने पैतृक घर में छिपा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने वहां छापेमारी की, लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से फरार हो गया और दिल्ली आ गया। पुलिस टीम दिल्ली वापस आई और आरोपी की तलाश यहां शुरू की तो मोबाइल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपी को शिव विहार नाले के पास ट्रैक पर दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और महिला और सन्नी की मामले में भूमिका की जांच कर रही है।  

संबंधित खबरें