ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनई दिल्ली: मयूर विहार में स्पा संचालिका से गैंगरेप

नई दिल्ली: मयूर विहार में स्पा संचालिका से गैंगरेप

मयूर विहार इलाके में 30 वर्षीय स्पा संचालिका से तीन दोस्तों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही...

नई दिल्ली: मयूर विहार में स्पा संचालिका से गैंगरेप
नई दिल्ली कार्यालय संवाददाता Sun, 28 Jan 2018 06:59 AM
ऐप पर पढ़ें

मयूर विहार इलाके में 30 वर्षीय स्पा संचालिका से तीन दोस्तों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।जानकारी के अनुसार, पीड़िता परिवार सहित इलाके में रहती है। परिवार में पति और दो बेटे हैं। पीड़िता गुरुग्राम स्थित एक मॉल में अपना स्पा चलाती है। बीते पांच सालों से उसकी दोस्ती नीरज नामक युवक से थी। नीरज से उसके संबंध भी थे। नीरज की दो साल पहले शादी होने के बाद उनके बीच बातचीत बंद हो गई। आरोप है कि एक महीने से वह दोबारा पीड़िता से मिलने लगा।

17 दिसंबर को मिलने बुलाया था : पुलिस के अनुसार, बीते साल 17 दिसम्बर को नीरज ने पीड़िता को मिलने के लिए मयूर विहार बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर 26 दिसम्बर को नीरज ने पीड़िता को दोबारा चिल्ला गांव स्थित अपने घर पर बुलाया।

महिला चिल्ला गांव स्थित नीरज के घर पहुंची। वहां पहले से नीरज और उसके दोस्त नितिन मौजूद थे। उन्होंने शराब पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि नीरज के दोस्त संदीप ने भी 28 दिसंबर को उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जब मामला बर्दाश्त से बाहर हो गया तो शुक्रवार को पीड़िता ने सौ नम्बर पर फोनकर मामले की जानकारी दी। बदरपुर पुलिस ने मामले को मयूर विहार ट्रांस्फर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें