DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली में नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस
एनसीआर

दिल्ली में नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस

नई दिल्ली। पीटीआईPublished By: Praveen Sharma
Wed, 17 Mar 2021 04:45 PM
दिल्ली में नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस

राजधानी दिल्ली में बुधवार को दिनदहाड़े एक 45 वर्षीय नेपाली महिला की  मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके के न्यू अरुणा नगर में सुबह 7 बजे के आसपास हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान मीना के रूप में हुई है, जो इलाके में ही अपने पति के साथ नाश्ता और पेय पदार्थों की दुकान चलाती थी। महिला पिछले आठ साल से अपने पति और अपनी 12 साल की बेटी के साथ किराये के मकान में रह रही थी।

पुलिस के अनुसार, सुबह मीना अपनी दुकान पर बैठी थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात हमलावर वहां आए और उस पर गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला के सीने में गोली लगी थी और वह गिर गई, उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और हत्यारों को पकड़ने का प्रयास जारी है। पुलिस ने बताया कि संदिग्धों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है।

संबंधित खबरें