ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआरुषि अच्छी लड़की थी, हेमराज भी खराब नहीं था: राजेश तलवार के भाई दिनेश तलवार

आरुषि अच्छी लड़की थी, हेमराज भी खराब नहीं था: राजेश तलवार के भाई दिनेश तलवार

आरुषि अच्छी लड़की थी और हेमराज भी खराब नहीं था। दोनों ही दोषी नहीं हैं। यह बातें डॉ. राजेश के भाई डॉ. दिनेश तलवार ने कहीं।  तलवार दंपति के घर पहुंचने के दो घंटे बाद दिनेश तलवार मीडिया के सामने...

आरुषि अच्छी लड़की थी, हेमराज भी खराब नहीं था: राजेश तलवार के भाई दिनेश तलवार
नोएडा। कार्यालय संवाददाताMon, 16 Oct 2017 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आरुषि अच्छी लड़की थी और हेमराज भी खराब नहीं था। दोनों ही दोषी नहीं हैं। यह बातें डॉ. राजेश के भाई डॉ. दिनेश तलवार ने कहीं। 

तलवार दंपति के घर पहुंचने के दो घंटे बाद दिनेश तलवार मीडिया के सामने आए। उन्होंने सभी लोगों को  शुक्रिया कहा और अपने भाई व उनकी पत्नी की रिहाई पर खुशी व्यक्त किया। उन्होंने उन सभी लोगों का आभार जताया जिन्होंने इस बुरे वक्त में उनका साथ दिया। 

आरुषि मर्डर केस : 4 साल बाद जेल से बाहर निकले राजेश और नूपुर तलवार

दिनेश ने कहा कि अभी राजेश और नूपुर सामान्य हालत में नहीं हैं। उन्हें कुछ वक्त दिया जाए। इसके बाद दोनों सामने आएंगे और सारे सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि इन चार सालों में हमने अपनी भावनाओं पर काबू रखा। क्योंकि सच्चाई के लिए लड़ना इतना आसान नहीं था। माता-पिता से ज्यादा आरुषि और हेमराज पर इस मामले में सवाल उठाया गया था। राजेश और नूपुर से ज्यादा इन दोनों के लिए वह सब कुछ छोड़कर लड़े। 

उन्होंने कहा कि सीबीआई कोर्ट ने जिस दिन दोनों को सजा सुनाई थी, उस दिन राजेश ने उनसे कहा था कि मुझे आरुषि के लिए अंतिम समय तक लड़ना है। नूपुर के माता-पिता बुजुर्ग हैं और उन्हें राजेश व नूपुर की मदद की जरूरत है। हमारी लड़ाई सच्चाई को सामने लाने की थी और इसके लिए जो हम कर सकते थे, वो किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें