ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबिभव के दरवाजे पर चिपका दूसरा समन; NCW ने केजरीवाल के करीबी को फिर बुलाया

बिभव के दरवाजे पर चिपका दूसरा समन; NCW ने केजरीवाल के करीबी को फिर बुलाया

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दूसरा समन जारी किया है। बिभव को स्वति मालीवाल से मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए 18 मई को बुलाया है।

बिभव के दरवाजे पर चिपका दूसरा समन; NCW ने केजरीवाल के करीबी को फिर बुलाया
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की एक टीम सिविल लाइन्स के एसीपी के साथ बिभव कुमार के घर दूसरा समन देने पहुंची। जब बिभव के घरवालों ने इसे लेने से मना कर दिया तो एनसीडब्ल्यू की टीम गेट पर नोटिस चस्पा कर लौट गई।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर बताया कि एनसीडब्ल्यू के अधिकारियों ने सिविल लाइन्स नई दिल्ली के एसीपी के साथ मिलकर बिभव कुमार को उनके आवास पर सुनवाई का नोटिस देने गया था। जब घर में रहने वालों ने नोटिस  स्वीकार करने से इनकार कर दिया तो आयोग के अधिकारियों ने इसे उनके आवास के गेट पर चिपका दिया। बिभव को स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए 18 मई को एनसीडब्ल्यू कार्यालय में बुलाया गया है।

एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि स्वाति के साथ दिल्ली मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट करने वाले बिभव कुमार को फिर से नोटिस भेजा गया है। अगर वह इस नोटिस का जवाब नहीं देता है तो अब उनकी टीम उसके आवास पर जाएगी। रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग की टीम नोटिस देने के लिए विभव के घर गई थी। फिलहाल कल जब हमने नोटिस भेजा तो बिभव की पत्नी ने उसे रिसीव नहीं किया था। हमें उम्मीद है कि हमारे दूसरे नोटिस के जवाब में बिभव दफ्तर आएगा।

बता दें कि सीएम आवास में राज्यसभा की सांसद स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट मामले का राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया था। आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को नोटिस जारी कर 17 मई को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा था। अब आयोग ने उन्हें दूसरा नोटिस भेजकर 18 मई को पूछताछ के लिए कार्यालय बुलाया है।