ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल की 'गलत शपथ' पर NCW प्रमुख रेखा शर्मा का अटैक, दोनों में सोशल मीडिया पर जंग

स्वाति मालीवाल की 'गलत शपथ' पर NCW प्रमुख रेखा शर्मा का अटैक, दोनों में सोशल मीडिया पर जंग

राज्यसभा में कथित तौर पर गलत शपथ लिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल और राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गई हैं। किसने क्या कहा जानें...

स्वाति मालीवाल की 'गलत शपथ' पर NCW प्रमुख रेखा शर्मा का अटैक, दोनों में सोशल मीडिया पर जंग
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल के राज्यसभा में कथित तौर पर गलत शपथ लिए जाने के बाद सियासत गरमा गई है। आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल और राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा सोशल मीडिया पर आमने-सामने हो गई हैं। रेखा शर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए स्वाति मालीवाल को 'आंदोलन का उत्पाद' करार दिया। दोबारा शपथ लेने पर तंज कसते हुए रेखा शर्मा ने कहा कि स्वाति मालीवाल को लग रहा है कि वह बजट विशेषज्ञ बन गई हैं। 

बता दें कि 31 जनवरी को स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा में कथित तौर पर गलत शपथ ली। इसकी वजह से स्वाति मालीवाल को दो बार शपथ लेनी पड़ी। सबसे पहले उन्होंने मनोनीत राज्यसभा सदस्यों के लिए ली जाने वाली शपथ का वर्जन पढ़ दिया। साथ ही उन्होंने एक नारा भी लगाया। हालांकि रिकॉर्ड से इसे हटा दिया गया। इसके बाद सभापति जगदीप धनखड़ ने उन्हें अपनी सीट पर जाने को कहा... थोड़ी देर बाद स्वाति मालीवाल को दोबारा शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया गया। 

डीडी न्यूज ने इस वाकए का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने एक्स पर दोबारा शेयर करते हुए कहा है कि एक आंदोलन का प्रोडक्ट केवल नारेबाजी करना जानता है... वह अपने छोटे से दिमाग का इस्तेमाल किसी भी रचनात्मक काम में नहीं करता... बिना अर्थ जाने, उसे कहते सुना 'बहुत निराशाजनक बजट है। दोबारा शपथ लेने के एक दिन बाद उन्हें लगा कि वह बजट की विशेषज्ञ बन गई हैं। 

इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रेखा शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं खुद को एक गौरवान्वित 'आंदोलनकारी' मानती हूं। मैंने अपना जीवन सामाजिक कार्यों के लिए समर्पित कर दिया है। आपने इस देश की महिलाओं को विफल कर दिया है। मुझे लगता है कि आपको इस्तीफा दे देना चाहिए और केवल उस चीज पर टिके रहना चाहिए जो आप करने में सक्षम हैं - ट्रोलिंग। आपकी जानकारी के लिए बता दूं, यह नारा शहीद भगत सिंह से जुड़ा है। जाहिर तौर पर आपको इसका कोई अंदाजा नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें