ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRअपनों ने किया भरोसे का खून, घर में घुस लूटपाट के बाद मार डाला; पति-पत्नी ने उगला राज

अपनों ने किया भरोसे का खून, घर में घुस लूटपाट के बाद मार डाला; पति-पत्नी ने उगला राज

गाजियाबाद पुलिस ने पति-पत्नी को लूटपाट और हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों ने अपने एक जानने वाले के घर में घुसकर उसके साथ लूटपाट की और विरोध करने पर उसको मार डाला। क्या है पूरा मामला।

अपनों ने किया भरोसे का खून, घर में घुस लूटपाट के बाद मार डाला; पति-पत्नी ने उगला राज
ncr crime story gaziabad police arrested couple accused of dacoity and murder
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादSun, 26 May 2024 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस ने हत्या और लूट के आरोप में पति-पत्नी दोनों को तिगरी चौराहे से गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर श्याम सिंह नाम के 55 वर्षीय व्यक्ति के साथ लूटपाट करने के बाद उसकी हत्या करने का आरोप है। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के साथ ही इस घटना में अनु नाम की एक और महिला शामिल थी। दोनों महिलाओं को लग्जरी लाइप जीने का शौक था। ज्यादा पैसों की चाहत में इन लोगों ने लूट का प्लान बनाया था। आइये जानते हैं पूरा मामला क्या था।

मामला गाजियाबाद के बहरामपुर का है। यहां गुरमीत नाम के शख्स की शादी शिवानी नाम की लड़की से हुई थी। शादी के बाद शिवानी और गुरमीत की बहन दोनों को लग्जरी लाइफ जीने का शौक लग गया था। इसकी चाहत में इन दोनों ने बहरामपुर के रहने वाले श्याम दत्त के घर लूट का प्लान बनाया था। दोनों लूट के लिए एक बार श्याम दत्त के घर पहुंची थीं, लेकिन लूटपाट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं।

बाद में इस प्लान में गुरमीत सागर को भी शामिल कर लिया। इस बार दोनों महिलाएं गुरमीत सागर के साथ श्याम दत्त के घर पहुंचीं। यहां उन्होंने किराए पर घर की तलाश करने का बहाना बनाया। घर ढूंढने में इनकी मदद करने के लिए श्याम दत्त की पत्नी अनू को लेकर मुहल्ले में गईं। इस दौरान गुरमीत और शिवानी श्याम दत्त के साथ घर पर ही रहे। यहां उन्होंने श्याम दत्त को बंदी बनाकर लूटपाट करने की कोशिश की, लेकिन जब श्याम दत्त ने उनका विरोध किया तो 14 बार चाकुओं से उनके शरीर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों श्याम दत्त की जेब से 8 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए।

जब अनू के साथ श्याम दत्त की पत्नी किराए पर घर दिखाकर लौटीं तो अनू घर के अंदर नहीं गई। अनू को पता था शिवानी और गुरमीत घटना को अंजाम देकर फरार हो गए होंगे। उसके जाने के बाद जब श्याम दत्त की पत्नी घर में पहुंचीं तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां श्याम दत्त का खून से लथपथ शरीर पड़ा हुआ था।

इस मामले केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। रविवार को पुलिस को इस मामले में सफलता मिली। पुलिस ने तिगरी चौराहे से मामले के मुख्य आरोपी गुरमीत और उसकी पत्नी शिवानी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की एक और अभियुक्त अनू अभी भी फरार चल रही है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।