ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगोल्ड मेडल जीतने वाला हरियाणा का बॉक्सर दिल्ली में गिरफ्तार, जल्द अमीर बनने को करता था झपटमारी

गोल्ड मेडल जीतने वाला हरियाणा का बॉक्सर दिल्ली में गिरफ्तार, जल्द अमीर बनने को करता था झपटमारी

राष्ट्रीय स्तर के आरोपी बॉक्सर अंकित उर्फ अन्नी ने वर्ष 2020 में बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। अंकित जल्द अमीर बनने की चाहत व बुरी संगत के कारण झपटमारी करने लगा था।

गोल्ड मेडल जीतने वाला हरियाणा का बॉक्सर दिल्ली में गिरफ्तार, जल्द अमीर बनने को करता था झपटमारी
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानFri, 05 Aug 2022 08:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्तर पर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले बॉक्सिंग को द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते की टीम ने दो दोस्तों के साथ पकड़ा है। आरोपी बॉक्सर अंकित उर्फ अन्नी ने वर्ष 2020 में बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। अंकित जल्द अमीर बनने की चाहत व बुरी संगत के कारण झपटमारी करने लगा था। अंकित ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी वह झपटमारी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस दो मामलों के सुलझने का दावा कर रही है।

पुलिस उपायुक्त एम. हषवर्धन ने बताया कि एक अगस्त को बाबा हरिदास नगर इलाके में एक युवती से झपटमारी की शिकायत मिली थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रिक्शा से अपने घर जा रही थी। रास्ते में मोटरसाइकिल से तीन बदमाश आए और उनसे मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए।

एसीपी रामअवतार और वाहन चोरी निरोधक दस्ते के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले और उस रास्ते पर ध्यान लगाया, जिसका इस्तेमाल बदमाशों ने किया था। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को तकनीकी छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी इलाके में ही मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं। पुलिस टीम ने तीनों को पकड़ा। इनके पास से युवती से झपटी गई मोबाइल भी बरामद हो गई। पूछताछ में पता चला कि अंकित व शिवम इससे पहले भी झपटमारी की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। तीसरा आरोपी नाबालिग निकला।

चंडीगढ़ में जीता था अंकित ने गोल्ड

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंकित ने हरियाणा में राज्य स्तर पर आयोजित अनेक प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त किए हैं। अंकित ने 2020 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। इसके बाद उसे कॉमनवेल्थ खेलों में भेजने की चर्चा चल रही थी, लेकिन बॉक्सिंग छोड़ने के चलते वह आगे नहीं खेल पाया और आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा। 

epaper