DA Image
8 अप्रैल, 2020|8:32|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद: बाथरूम में बिना कपड़ों के मृत पाए गए दंपति मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

 Husband and wife found dead in suspicious circumstances

गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-एक में शुक्रवार रात घर के बाथरूम में पति-पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार, नीरज सिंघानिया (38) परिवार के साथ ज्ञानखंड एक में रहते थे। वह एक निजी कंपनी में डीजीएम थे। वहीं उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया (35) भी एक निजी कंपनी में कार्यरत थीं। दोनों की एक बच्ची है। 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को नीरज के माता-पिता और भाई भी घर पर मौजूद थे। होली का त्योहार मनाने के बाद शाम करीब 6 बजे नीरज और रुचि अपने कमरे में चले गए। रात 10 बजे तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो परिजन उन्हें खाना खाने के लिए आवाज देने लगे और दरवाजा खटखटाने लगे। करीब दो घंटे तक भी जब जब दोनों ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो नीरज और रुचि के शव बाथरूम के अंदर नग्नअवस्था में पड़े हुए थे। वहीं बाथरूम का दरवाजा भी अंदर से बंद था। 

सीओ इंदिरापुरम डॉ. राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

ये भी पढ़ें : पत्नी ने की पति की गला दबाकर हत्या

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Naked couple found dead in suspicious circumstances in Gyan Khand at Ghaziabad