DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगाजियाबाद में थूक से तंदूरी रोटी सेकने का वीडियो वायरल, होटल का कुक गिरफ्तार, देखें VIDEO

गाजियाबाद में थूक से तंदूरी रोटी सेकने का वीडियो वायरल, होटल का कुक गिरफ्तार, देखें VIDEO

गाजियाबाद | वरिष्ठ संवाददाताPraveen Sharma
Sun, 17 Oct 2021 09:54 AM
गाजियाबाद में एक ढाबे पर थूक से रोटी सेकने का वीडियो वायरल हुआ है।
1/ 2गाजियाबाद में एक ढाबे पर थूक से रोटी सेकने का वीडियो वायरल हुआ है।
थूक से रोटी सेकने का आरोपी गिरफ्तार
2/ 2थूक से रोटी सेकने का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक होटल में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेकने का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र का है। हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी प्रभारी शिशुपाल सोलंकी ने बताया कि आरोपी का नाम तमीजुद्दीन है और वह बिहार के किशनगंज का रखने वाला है। वह यहां पंचवटी के अहिंसा वाटिका स्थित चिकन पॉइंट पर तंदूरी रोटी बनाता था। उन्होंने बताया कि तमीजुद्दीन के साथ ही ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया ने तहरीर दी है। इसमें बताया है कि वीडियो दो दिन पुराना है।

59 सेकेंड का वीडियो शनिवार शाम को उन्हें मिला तो वह इस ढाबे पर पहुंचे। वीडियो दिखाकर उन्होंने ऐसा करने की वजह पूछी तो आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो में तमीजुद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूकते हुए दिख रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ और गुरुग्राम में भी सामने आ चुके हैं। इनमें भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें