ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशराब पीकर किया झगड़ा; सिर पर भारी चीज से हमला, दिल्ली के वेलकम इलाके में युवक की दर्दनाक हत्या

शराब पीकर किया झगड़ा; सिर पर भारी चीज से हमला, दिल्ली के वेलकम इलाके में युवक की दर्दनाक हत्या

पुलिस ने बताया कि सिर पर कथित रूप से भारी वस्तु से हमला किये जाने के बाद कमल गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस को संदेह है कि उन लोगों ने शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा किया था।

शराब पीकर किया झगड़ा; सिर पर भारी चीज से हमला, दिल्ली के वेलकम इलाके में युवक की दर्दनाक हत्या
Mohammad Azamभाषा,नई दिल्लीSat, 13 May 2023 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें


पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में शनिवार देर रात 40-वर्षीय एक व्यक्ति के सिर पर कथित तौर पर किसी भारी वस्तु से हमला किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी साझा की है। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय तिर्की ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात 12 बजकर 48 मिनट पर पूर्वी बाबरपुर की प्रेम गली में एक शव मिलने की सूचना मिली थी।

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दीप कमल नाम के एक व्यक्ति का शव बरामद किया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया। अधिकारी के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में पता चला कि कमल का दिनेश वर्मा, पवन और हिमांशु से झगड़ा हुआ था। सभी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद के निवासी थे और पूर्वी बाबरपुर में किराये के मकान में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि सिर पर कथित रूप से भारी वस्तु से हमला किये जाने के बाद कमल गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस को संदेह है कि उन लोगों ने शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा किया था। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम फिरोजाबाद भेजी गई है।

शराब पीकर किया था झगड़ा
हत्या के बाद पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाना शुरू किया तो पता चला कि कुछ लोगों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया। हमले के बाद युवक जमीन पर गिर गया। इस हमले में युवक की जान चली गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम यूपी भेज दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें