ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअवैध संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी पति की जान, इस तरह दिया था कत्ल को अंजाम

अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी पति की जान, इस तरह दिया था कत्ल को अंजाम

हरियाणा में भिवानी के कलिंगा निवासी एक युवक की पिछले साल अक्टूबर में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है।   पुलिस ने बताया कि आरोपी...

अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी पति की जान, इस तरह दिया था कत्ल को अंजाम
भिवानी। एजेंसीTue, 23 Jun 2020 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में भिवानी के कलिंगा निवासी एक युवक की पिछले साल अक्टूबर में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है।  

पुलिस ने बताया कि आरोपी मंजू ने ही पिछले साल 28 अक्टूबर को अपने पति सुधीर की गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीआईए टीम ने प्रकरण में जांच के बाद पहले जयबीर को गिरफ्तार किया, जिसका मंजू के साथ कथित तौर पर डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में जयबीर ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि सुधीर को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने उसकी हत्या की साजिश रची थी। 

प्लाज्मा दान के नाम पर 'डॉक्टर' ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष से की ठगी

जयबीर के बयान के अनुसार, 27 अक्टूबर की रात मंजू ने दूध में नशे की गोलियां मिलाकर सुधीर को पिलाईं और बाद में जयबीर और मंजू ने रस्सी से सुधीर का गला घोंट दिया और फिर चाकू से उसकी गर्दन काट दी। 

इसके बाद दोनों सुधीर की लाश को गाड़ी में डालकर ले गए और महेन्द्रगढ़ जिले की माधोगढ़ की पहाड़ी में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि जयबीर से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू और मंजू से सुधीर की एक अंगूठी बरामद की गई है। 

सबक सिखाने के लिए रिश्तेदार से 5 करोड़ की रगंदारी मांगी, तीन गिरफ्तार

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें