DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में अकेली देख नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, गांव में तनाव

rape victim

गाजियाबाद से लगते मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार दोपहर कक्षा चार की छात्रा से घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के वक्त पीड़ित छात्रा घर में अकेली थी। पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय से होने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

थानाक्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति परिवार सहित रहता है। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी के साथ काम करने चला गया था। घर पर उसकी दस साल की बेटी जो कक्षा चार में पढ़ती है वो अकेली रह गई थी। शुक्रवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे के आसपास छात्रा घर के अंदर बरामदे में बैठकर स्कूल का काम कर रही थी। इसी बीच एक युवक दीवार फांदकर मकान के अंदर घुस आया और जबरन लड़की को कमरे के अंदर खींचकर ले गया। 

आरोप है कि इसी बीच युवक ने छात्रा के कपडे़ फाड़ दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया। जब छात्रा ने दुष्कर्म का विरोध किया तो युवक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि वह बदहवास होकर नीचे गिर गई। घर में चीख-पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे छात्रा के दो चाचाओं ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सूचना दे दी। 

वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। अलग अलग समुदाय का मामला होने के कारण गांव में तनाव बना हुआ है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Muradnagar: man held for rape attempt with class 4th student