ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्टंटबाजी और मोए-मोए ट्रेंड, दिल्ली पुलिस ने रील बना लोगों को चेताया; मिले मजेदार रिएक्शन

स्टंटबाजी और मोए-मोए ट्रेंड, दिल्ली पुलिस ने रील बना लोगों को चेताया; मिले मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर मोए-मोए रील काफी ट्रेंडिंग में है। इंस्टाग्राम की लगभग हर चौथी रील में मोए-मोए मीम दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह रील राज कर रहा है तो दिल्ली पुलिस ने भी इस मौके का फायदा उठा लिया।

स्टंटबाजी और मोए-मोए ट्रेंड, दिल्ली पुलिस ने रील बना लोगों को चेताया; मिले मजेदार रिएक्शन
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीSat, 25 Nov 2023 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Moye-Moye Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर मोए-मोए रील काफी ट्रेंडिंग में है। इंस्टाग्राम की लगभग हर चौथी रील में मोए-मोए मीम दिखाई दे रहा है। जब सोशल मीडिया पर यह रील राज कर रहा है तो दिल्ली पुलिस ने भी इस मौके का फायदा उठा लिया। दिल्ली पुलिस ने मोए-मोए म्यूजिक पर रील बनाकर शेयर किया और लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर चेताया है। दिल्ली पुलिस रील अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। आइए देखते हैं वीडियो...

स्टंटबाजी और मोए-मोए ट्रेंड पर दिल्ली पुलिस का रील
मोए-मोए ट्रेंड सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस मीम को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं। रील के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस रील साउंड का इस्तेमाल लोगों को चेताने के लिए किया है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने 24 नवंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो डाला। वीडियो में एक व्यक्ति बाइक पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। स्टंट करते हुए वह व्यक्ति बाइक को संभाल नहीं पाता है और गिर जाता है। इस पर दिल्ली पुलिस ने मोए-मोए साउंड वाला म्यूजिक लगाकर लोगों को संभलकर गाड़ी चलाने की सलाह दी है। दिल्ली पुलिस 'एक्स' पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "गाड़ी पर कंट्रोल ना खोएं, नहीं तो हो सकता है मोए-मोए"। दिल्ली पुलिस द्वारा वीडियो डालने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। अब तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है।

दिल्ली पुलिस के मोए-मोए रील पर आए मजेदार रिएक्शन
दिल्ली पुलिस द्वारा रील्स शेयर करने के बाद वह काफी वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग इस रील्स पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस की इस रील्स पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा लिखा 'और कैसी चल रही है लाइफ? इसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा 'मोए-मोए'। इसी तरह एक यूजर ने इस रील्स के मशहूर होने पर लिखा कि मोए-मोए हर जगह चल रहा है। इस रील्स के कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि मेरा तो लाइसेंस ही नहीं आ रहा है, जबकि मैंने टेस्ट 10 दिन पहले ही पास कर लिया था।