DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  पढ़ाई के लिए बेटी को डांटती थी मां, टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई किशोरी
एनसीआर

पढ़ाई के लिए बेटी को डांटती थी मां, टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई किशोरी

प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीPublished By: Sneha Baluni
Thu, 24 Jun 2021 08:33 AM
पढ़ाई के लिए बेटी को डांटती थी मां, टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई किशोरी

सोशल मीडिया पर स्टार बनने की चाहत में घर से भागी किशोरी को संगम विहार थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के इटावा शहर से बरामद किया है। किशोरी ट्रेन से इटावा पहुंची थी, जहां स्टेशन पर दुकान लगाने वाली एक महिला ने उसे अपने पास रोक लिया और परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर उसकी काउंसिलिंग कराई और परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 18 जून को एक महिला ने संगम विहार थाने में शिकायत दी कि उसकी बेटी घर से लापता है। जांच शुरू करने पर बेटी का फोन भी बंद आ रहा था। पुलिस जांच-पड़ताल में लगी थी, तभी गत 19 जून को यह पता चला कि किशोरी एक महिला के पास इटावा में है। उस महिला ने ही परिजनों को फोन कर सूचित किया था। 

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर महिला की पहचान करते हुए इटावा पहुंची और रेलवे स्टेशन पर दुकान लगाने वाली महिला से बच्ची को बरामद कर लिया। किशोरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी मां उसे पढ़ाई के लिए डांटती रहती है। जबकि वह टिकटॉक पर स्टार बनना चाहती है। इसलिए वह किसी को कुछ बताए बगैर ही घर से निकल गई थी, लेकिन रास्ते में डर लगने पर वह इटावा स्टेशन पर ही उतर गई।

संबंधित खबरें