ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRघर आकर मां का दोस्त लूटता था बेटी की आबरू, नाबालिग ने बहन को सुनाई आपबीती तो...

घर आकर मां का दोस्त लूटता था बेटी की आबरू, नाबालिग ने बहन को सुनाई आपबीती तो...

14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता प्रोफेसर हैं। हालांकि, पीड़िता की मां पारिवारिक विवाद के चलते बीते करीब 10 साल से अपने पति से अलग तीन बेटियों के साथ साहिबाबाद में रहती है।

घर आकर मां का दोस्त लूटता था बेटी की आबरू, नाबालिग ने बहन को सुनाई आपबीती तो...
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानMon, 23 Oct 2023 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में प्रोफेसर की 14 वर्षीय बेटी के साथ उसकी मां के दोस्त द्वारा कई बार दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी करीब दो साल से उसकी आबरू लूटकर उसके साथ हैवानियत कर रहा था। पीड़ित लड़की की बड़ी बहन की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, साहिबाबाद थानाक्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता प्रोफेसर हैं। हालांकि, पीड़िता की मां पारिवारिक विवाद के चलते करीब 10 साल से पति से अलग तीन बेटियों के साथ साहिबाबाद क्षेत्र में रह रही है। उसकी दो बड़ी बेटियां नोएडा में जॉब करती हैं, जबकि 14 वर्षीय छोटी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

पत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप करता था पिता, नाबालिग ने पड़ोसन को सुनाई आपबीती, फिर हुआ ऐसा

टीला मोड़ थानाक्षेत्र के गांव पसौंडा का रहने वाला आरोपी युवक सिराज पीड़िता की मां का दोस्त है। इसका करीब 8 वर्षों से उनके घर पर आना-जाना था। पीड़िता के मुताबिक, दिसंबर 2021 में सिराज ने पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर परिवार समेत उसकी हत्या की धमकी दी थी। इसके बाद वह अक्सर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। पीड़िता के मुताबिक, सिराज उसकी मां का दोस्त बनकर घर आता था और घर की देखरेख समेत अन्य काम संभालता था। दो साल पहले सिराज ने पहली बार उसके साथ अश्लीलता की थी, तब उसने इसकी शिकायत अपनी मां से की थी, लेकिन मां ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

प्रेमी संग होटल में मस्ती करने गई युवती की मिली लाश, 22 दिन बाद होनी थी शादी

पीड़िता के मुताबिक, सिराज करीब 2 वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। कुछ दिन पहले भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने फिर से मां को बताया, लेकिन उसने फिर इस पर ध्यान नहीं दिया। आरोपी की हैवानियत से तंग आकर पीड़िता ने आखिरकार अपनी बड़ी बहन को आपबीती बताई। इसके बाद बड़ी बहन ही पीड़िता को लेकर साहिबाबाद थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई।

 -भास्कर वर्मा, एसीपी साहिबाबाद, ''किशोरी की बहन की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर आरोपी सिराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिचित होने के कारण उसका घर पर आना-जाना था।'' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें