ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबेटे की जगह बेटी हुई तो मां ने वॉशिंग मशीन में डालकर ली बच्ची की जान, फिर ओवन में छिपा दिया था शव

बेटे की जगह बेटी हुई तो मां ने वॉशिंग मशीन में डालकर ली बच्ची की जान, फिर ओवन में छिपा दिया था शव

चिराग दिल्ली में ओवन से बरामद दो माह की बच्ची की हत्या की गुत्थी पुलिस ने मंगलवार को सुलझा ली। पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्ची की मां डिंपल कौशिक को गिरफ्तार किया है। मालवीय नगर थाना पुलिस ने खुलासा...

बेटे की जगह बेटी हुई तो मां ने वॉशिंग मशीन में डालकर ली बच्ची की जान, फिर ओवन में छिपा दिया था शव
नई दिल्ली | हिन्दुस्तानWed, 23 Mar 2022 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चिराग दिल्ली में ओवन से बरामद दो माह की बच्ची की हत्या की गुत्थी पुलिस ने मंगलवार को सुलझा ली। पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्ची की मां डिंपल कौशिक को गिरफ्तार किया है। मालवीय नगर थाना पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी महिला ने वॉशिंग मशीन में डालकर बच्ची को मार डाला था और बाद में उसके शव को ओवन में छिपा दिया था।

पुलिस उपायुक्त बैनिता मैरी जैकर ने बताया कि सोमवार को दोपहर 3.30 बजे दो माह की बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घर के सेकेंड फ्लोर पर रखे खराब ओवन में बच्ची बंद थी। घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए हैं। इसी दौरान चार बजे अस्पताल से बच्ची की मौत की सूचना आई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृत बच्ची के पिता, दादा और चाचा अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। चाचा सेकेंड फ्लोर पर गए तो वहां उन्होंने बच्ची को नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने अन्य सदस्यों से पूछा तो बच्ची की तलाश शुरू की गई। बच्ची का शव कमरे में पड़े खराब ओवन से मिला।

पूछताछ के बाद हत्या की बात कबूली : पुलिस ने शक के आधार पर महिला और उसके पति गुलशन से पूछताछ शुरू की। लंबी पूछताछ के बाद महिला ने हत्या की बात कबूल कर ली। महिला ने बताया कि उसने बच्ची का मुंह बंद कर दिया था। इसके बाद वॉशिंग मशीन में डाल दिया। फिर बच्ची के शव को उसने खराब पड़े ओवन में छिपा दिया था।

बेटा चाहती थी, बेटी हुई इसलिए मार डाला

परिजनों का आरोप है कि डिंपल को बेटे की चाह थी, लेकिन बेटी का जन्म होने से वह परेशान थी, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच और सबूतों के आधार पर महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें