Mother and son arrested for killing Daughter in Ghaziabad s Loni - बेटी नहीं मानती थी मां की बात, बेटे के साथ मिलकर ले ली जान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी नहीं मानती थी मां की बात, बेटे के साथ मिलकर ले ली जान

मां एवं नाबालिग भाई ने 15 वर्षीय किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। मां बेटे शव को बोरे में भरकर स्कूटी से ठिकाने लगाने ले जा रहे थे, लेकिन पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर ही मां-बेटे को पकड़ लिया। मां-बेटे ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि बेटी उसकी बात नहीं मानती थी और आए दिन झगड़ती थी। इसके चलते उसने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खुलासा : प्रेमिका के पति की हत्या कर प्रेमी फोन पर बताई थी ये बात

मूल रूप से मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर गांव की रहने वाली अनिता चार दिन पहले ही लोनी की संगम विहार कॉलोनी में किराये पर रहने आई थी। उसके परिवार में 17 वर्षीय बेटा और 15 वर्षीय बेटी थी। पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। अनिता ने गुरुवार दोपहर बेटे के साथ मिलकर नाबालिग बेटी के हाथ-पैर बांध दिए और गला दबाकर हत्या कर दी। शाम तीन बजे मां-बेटे ने शव को बोरे में भर लिया और पहली मंजिल से नीचे उतारने लगे। यह देखकर पड़ोसियों को शक हो गया।

एक पड़ोसी चांद अंसारी ने 100 नंबर पर कॉल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला तो उसमें किशोरी का शव था। पुलिस ने मां-बेटे को हिरासत में ले लिया। लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में मां-बेटे ने अपराध स्वीकार कर लिया। हत्यारोपी मां अनिता का कहना है कि बेटी उसकी बात नहीं मानती थी व झगड़ती थी। दुखी होकर उसने बेटे के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 

किशोरी हत्याकांड से फैली सनसनी : मां बेटे द्वारा किशोरी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिस समय पुलिस ने मां बेटे को दबोचा भीड़ एकत्र हो गई। सभी के मुंह से एक ही बात निकल रही थी कि आखिर ऐसी क्या बात थी कि मां और भाई ने किशोरी की हत्या कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother and son arrested for killing Daughter in Ghaziabad s Loni