ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी, कुख्यात इनामी लेडी डॉन कैली गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी, कुख्यात इनामी लेडी डॉन कैली गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने काला गैंग की कुख्यात लेडी डॉन गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़ी गई कुख्यात महिला डॉन का नाम कैली बताया जा रहा है, जो दीपक अगरोला - कर्मबीर काला गैंग की सदस्य है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी, कुख्यात इनामी लेडी डॉन कैली गिरफ्तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हेमंत कुमार पांडेयTue, 28 May 2024 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला गैंग की 22 वर्षीय कुख्यात लेडी डॉन गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़ी गई कुख्यात महिला डॉन का नाम कैली तंवर (Kaili Tanwar) बताया जा रहा है, जो दीपक अगरोला - कर्मबीर काला गैंग की सदस्य है। सूत्रों ने बताया कि उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। लेडी डॉन कैली हत्या की साजिश रचने समेत कई मामलों में वॉन्टेड थी।

जानकारी के अनुसार, स्पेशल सेल की टीम को गाजियाबाद के लोनी थाने में दर्ज हत्या के एक मामलों में वॉन्टेड आरोपी 22 साल की कैली तंवर पुत्री स्वर्गीय निर्दोष निवासी ट्रोनिका सिटी जिला गाजियाबाद के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। वह दिल्ली के फतेहपुर बस स्टैंड के पास ग्रामीण इलाके में रहती थी। स्पेशल सेल द्वारा उपरोक्त जानकारी के आधार पर उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान उसने गाजियाबाद के लोनी थाने में दर्ज आईपीसी की धारा 302/34 के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया। इसके बाद में उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 (बीए) के तहत कालंद्रा में गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत के सामने पेश किया जाएगा। 

महिला का साथी 3 मई को हुआ था गिरफ्तार 

उक्त इलाके में दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी इस हत्या का कारण बनी थी। यूपी पुलिस द्वारा आरोपी महिला की गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इससे पहले 03 मई को इसी मामले में वॉन्टेड एक अन्य आरोपी मोहम्मद फैजान उर्फ नन्हे निवासी सावदा जेजे कॉलोनी, दिल्ली को भी स्पेशल सेल/एसआर की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद दिल्ली के थाना स्पेशल सेल आईपीसी की धारा 186/353/307 के तहत  एफआईआर दर्ज की गई थी।