DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नई दिल्ली: 400 छात्रों के बैंक खातों से उड़ाए लाखों रुपये

 symbolic image

नई दिल्ली के मुखर्जी नगर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे 400 छात्रों के बैंक खातों से लाखों रुपये निकाले जाने का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने इस तरह की केवल 15 से 20 शिकायतें ही मिलने का दावा किया है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है।

इंदिरा विकास कॉलोनी में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र रमेश अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने 14 मई को इलाके के एक एटीएम से रुपये निकाले थे। 15 मई को उनके खाते से 9 हजार रुपये निकाल लिए गए, जबकि एटीएम कार्ड उनके पास ही था। इसके अलावा रमेश के दोस्त राहुल के खाते से भी 50 हजार रुपये निकाल लिए गए।

एक ही एटीएम का इस्तेमाल करने वाले शिकार
पुलिस इस मामले को एटीएम में स्किमर और माइक्रो कैमर लगाकर डाटा चुराने की वारदात मान रही है। दरअसल, अधिकांश पीड़ितों ने इंदिरा विकास कॉलोनी के एक ही एटीएम का इस्तेमाल किया है। सूत्रों के मुताबिक, 400 से अधिक लोगों ने पुलिस को इस तरह की शिकायत दी है। हालांकि, डीसीपी विजयंता आर्या ने 15 से 20 शिकायतें ही मिलने का दावा किया है। गौरतलब है कि मुखर्जी नगर में ही अप्रैल 2016 में इसी तरह की घटना सामने आई थी। तब पुलिस ने 35 एफआईआर दर्ज की थी। तब पुलिस ने ढका गांव के पास स्थित एटीएम से स्किमर और कैमरा बरामद किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Money stolen from the bank account of 400 children