Modi s magic again in country says Vijay Goel - देश में नरेंद्र मोदी और उनके काम का जादू फिर से चला : विजय गोयल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश में नरेंद्र मोदी और उनके काम का जादू फिर से चला : विजय गोयल

vijay goyal

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को साफ तौर पर बहुमत मिलता दिखाई देना इस बात का सबूत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके किए गए काम का जादू फिर से चला है।

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि यह सब मोदी जी के बारे में है। मोदी का मतलब है, विकास, राष्ट्र की उन्नति, समावेशी विकास। देश ने हम पर फिर से भरोसा किया है। मोदी जी ने भ्रष्टाचार, महंगाई और विकास की कमी जैसे मुद्दों को उठाया।

विजय गोयल ने कहा कि जो चला वह मोदी जी का जादू था, उन्होंने जो विकास किया उसका जादू, लोगों ने उन पर भरोसा किया। युवा ने उनका साथ दिया।

आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा दिल्ली की सभी सातों सीट जीत रही हैं। 'आप' को जनता ने उसकी गलत बयानबाजी के लिए नकार दिया है। इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर सवाल उठाने के लिए उन्होंने विपक्ष को कड़ी फटकार लगाई।

गोयल ने कहा कि चुनाव जीतने पर उन्हें ईवीएम में कोई खराबी नजर नहीं आती। उन्होंने 90 करोड़ मतदाताओं का मजाक बनाया है। लोग उन पर हंस रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब उन्हें ठीक से व्यवाहर करना चाहिए और देश को आगे ले जाने के लिए भाजपा सरकार की मदद करनी चाहिए।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Modi s magic again in country says Vijay Goel