ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिव्या पाहुजा के आखिरी 19 घंटे, मॉडल के साथ होटल में क्या-क्या हुआ? सामने आई खौफनाक फुटेज

दिव्या पाहुजा के आखिरी 19 घंटे, मॉडल के साथ होटल में क्या-क्या हुआ? सामने आई खौफनाक फुटेज

Divya Pahuja murder: पुलिस ने होटल के मालिक अभिजीत सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अभिजीत ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए।

दिव्या पाहुजा के आखिरी 19 घंटे, मॉडल के साथ होटल में क्या-क्या हुआ? सामने आई खौफनाक फुटेज
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,गुरुग्रामWed, 03 Jan 2024 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Divya Pahuja murder: गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई। मर्डर के बाद उसकी लाश को BMW कार में रखा गया और आरोपी वहां से गायब हो गए। पुलिस ने आरोपियों को तो पकड़ लिया है लेकिन दिव्या की लाश अभी नहीं मिली है। दरअसल, दो जनवरी की सुबह दिव्या होटल के अंदर गई और उसी दिन देर रात आरोपी उसकी लाश लेकर बाहर निकले। इन दोनों घटनाओं के बीच करीब 19 घंटे का अंतर है। होटल से तमाम सीसीटीवी फुटेज अब सामने आए हैं।

सुबह करीब 4 बजे होटल में गई
27 साल की दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली है। 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 जनवरी की सुबह वो सिटी प्वाइंट होटल के अंदर गई। सुबह करीब 4 बजकर 18 मिनट पर दिव्या के साथ होटल का मालिक अभिजीत सिंह और एक दूसरा शख्स गेट से अंदर जाते दिख रहे हैं।

सिर पर गुलाबी दुपट्टा
होटल के अंदर जाते ही तीनों रिसेप्शन की ओर बढ़ते हैं। दिव्या अपना सिर गुलाबी रंग के दुपट्टे से ढकी हुई है। काउंटर पर एक शख्श शॉल ओढ़े खड़ा है। वहां कुछ देर तक वो लोग बातचीत करते दिख रहे हैं।

और कंबल में लिपटी हुई लाश
रिसेप्शन काउंटर वाले फुटेज के बाद जो अगला वीडियो सामने आया है वो बेहद खौफनाक है। वीडियो उसी दिन रात 10 बजकर 44 मिनट का है। यानी होटल में एंट्री करने के करीब 19 घंटे के बाद का फुटेज है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कंबल में कुछ लपेट कर घसीटते हुए दो लोग बाहर जा रहे हैं। इसे दिव्या पाहुजा की लाश बताई जा रही है। अगला फुटेज रात 10 बजकर 45 मिनट का है। आरोपी लाश को कार में डालते हैं और वहां से फरार हो जाते हैं।

लाश तलाश रही पुलिस
पुलिस ने इस मर्डर केस में होटल के मालिक अभिजीत सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसा आरोप है कि अभिजीत ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए। कार से आरोपी दिव्या की लाश कहां लेकर गए इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस दिव्या की लाश की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि मॉडल दिव्या पाहुजा पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर संदीप गडोली की हत्या में आरोपी थी। यह एनकाउंटर साल 2016 में हुआ था। पिछले ही साल कोर्ट ने उसे जमानत दी थी। दिव्या, उसकी मां और कई पुलिसवालों पर संदीप गडोली की हत्या में शामिल होने का आरोप था। संदीप को मुंबई के एक होटल में मारा गया था। मुंबई पुलिस का आरोप था कि दिव्या पाहुजा के जरिए संदीप को हनीट्रैप में फंसाया गया और हरियाणा पुलिस ने फर्जी एनकाउंटर में उसे मार दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें