DA Image
24 सितम्बर, 2020|5:04|IST

अगली स्टोरी

मोबाइल लूटकर गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट देने वाला बदमाश पकड़ा, 5 फोन, बाइक और चरस बरामद

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर स्थित गाजियाबाद की गोविंदपुरी पुलिस चौकी के पास से पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के पांच मोबाइल फोन, लूटी गई बाइक और एक किलो चरस बरामद की है। पकड़ा गया बदमाश लूट के मोबाइल फोन अपनी गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट में देता था। पिछले दिनों बदमाशों ने हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की पत्नी से भी मोबाइल फोन लूट लिया था। 

थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि काफी समय से गाजियाबाद के गोविंदपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र में मोबाइल फोन लूट की वारदातों में एकाएक हुए इजाफे को देखते हुए चेकिंग अभियान चलाने के आदेश दिए गए थे। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह गोविंदपुरी पुलिस चौकी के पास पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी, इसी बीच एक बाइक सवार युवक आता हुआ दिखाई दिया, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इसके बाद युवक ने बाइक की स्पीड काफी तेज कर दी। 

पुलिस ने करीब एक किलोमीटर तक बाइक सवार का पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सिकंदर निवासी अहमद नगर कॉलोनी, लिसाड़ी गेट मेरठ बताया। 

बदमाश ने पूछताछ में बताया कि वह बाइक फर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर मोबाइल फोन लूट की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटे गए पांच मोबाइल फोन, चोरी एक बाइक और एक किलो चरस बरामद की है। 

महिला ने ब्लेड से अपना हाथ काटकर लिखा स्कूल प्रिंसिपल का नाम,जानें वजह

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mobile phone Snatcher arrested by ghaziabad police gifts robbed mobile phones to his girlfriends