ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी करने मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस पहुंचे हिंदू लड़की-मुस्लिम लड़का, भीड़ ने किया हमला, FIR दर्ज-VIDEO

शादी करने मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस पहुंचे हिंदू लड़की-मुस्लिम लड़का, भीड़ ने किया हमला, FIR दर्ज-VIDEO

एक हिंदू लड़की से प्रेम विवाह करने के लिए गाजियाबाद कोर्ट पहुंचे एक मुस्लिम युवक की मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में ही पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना सोमवार बताई जा रही है।  इस संबंध...

शादी करने मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस पहुंचे हिंदू लड़की-मुस्लिम लड़का, भीड़ ने किया हमला, FIR दर्ज-VIDEO
गाजियाबाद । लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jul 2018 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

एक हिंदू लड़की से प्रेम विवाह करने के लिए गाजियाबाद कोर्ट पहुंचे एक मुस्लिम युवक की मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में ही पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना सोमवार बताई जा रही है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने मंगलवार को कहा, एक 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को गाजियाबाद कोर्ट में भीड़ ने कथित रूप से पीटा था, जहां वो एक हिंदू महिला से शादी करने गया था। 

सिहानी गेट थाना के एसएचओ संजय पांडेय ने बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाला साहिल सोमवार दोपहर प्रीति सिंह के साथ अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए गाजियाबाद के मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में गया था, जहां भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। उस दौरान कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों ने हमलावरों से उस युवक को बचाया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में हमने दो युवकों विनोद और नवनीत सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले साहिल को इस हमले में मामूली चोटें आई हैं, जबकि यूपी के बिजनौर की रहने वाली युवती इस हमले से बेहद डरी हुई है। पुलिस ने लड़की और लड़के को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें