अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद: दो दिन से लापता बच्ची का शव पड़ोसी की छत पर बोरे में मिला, शरीर पर नहीं थे कपड़े

विलाप करते परिजन (इनसेट में राशि की फोटो)

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके की आदर्श नगर कॉलोनी से गुरुवार शाम से लापता पांच वर्षीय बच्ची का शव पड़ोस के एक मकान की छत पर बोरे में बंद मिला है। सुबह पड़ोसियों ने छत पर बोरा देखने के बाद पीड़ित परिवार को इसके बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव मिलने के बाद से बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गाजियाबाद : कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सभी स्कूल-कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक रहेंगे बंद

जानकारी के अनुसार, खोड़ा की आदर्श नगर कॉलोनी में रहने वाले मुकेश के तीन बच्चों में सबसे छोटी बच्ची पांच साल की राशि खोड़ा के ही कुंती मेमोरियल पब्लिक स्कूल में एलकेजी की छात्रा थी। गुरुवार शाम बच्ची खेलते समय अचानक गायब हो गई थी। काफी तलाश के बाद जब बच्ची कहीं नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

गाजियाबाद : MMG अस्पताल में वार्ड ब्वॉय और नर्सों छुट्टी से मरीज बेहाल

घर के पास लगे एक सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर बच्ची गली में खेलते हुए दिखाई दी थी। शनिवार सुबह मुकेश के बड़े भाई दिनेश की छत पर खुले में रखे एक बोरे के आसपास मक्खियां देखकर पड़ोसियों ने पीड़ित परिवार को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरा खोलकर देखा तो बच्ची का शव नग्न अवस्था में बोरे में बंद था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपस में मिली हुई है दोनों भाइयों के मकानों की छत 

पीड़ित पिता मुकेश के मकान के पीछे ही उनके बड़े भाई दिनेश का मकान है। दोनों की छत आपस में मिली हुई हैं। जबकि बराबर में एक दो मंजिला तथा तीन मंजिला मकान है। ऐसे में माना जा रहा है कि बच्ची की हत्या में किसी बेहद करीबी का हाथ हो सकता है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Missing girl body recoverd from Uncle roof in Ghaziabad Khora colany