ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफरीदाबाद : लापता पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

फरीदाबाद : लापता पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

दो दिन से लापता पांच साल की बच्ची का शव आगरा नहर किनारे झाड़ियों में मिला है। बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।पुलिस का कहना है कि बच्ची का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में होगा । महिला थाना पुलिस...

फरीदाबाद : लापता पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या
 फरीदाबाद, हिन्दुस्तान टीम Wed, 25 Apr 2018 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन से लापता पांच साल की बच्ची का शव आगरा नहर किनारे झाड़ियों में मिला है। बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।पुलिस का कहना है कि बच्ची का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में होगा । महिला थाना पुलिस ने गाजियाबाद में छापेमारी कर 25 वर्षीय आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के वक्त आरोपी नशे में था। दो दिन से पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी।  महिला थाना पुलिस और अपराध शाखा , डीएलएफ की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है।

गौरतलब है की आपको दो दिन पहले बच्ची पल्ला पुल से अपने दादा के पास से गायब हो गई थी। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी । वहीं गिरफ्तार आरोपी बच्ची के चाचा के साथ शराब पीता था। आरोपी मजदूरी करता है।  घटना के वक्त बच्ची अपने दादा के पास खेल रही थी। खेलते-खेलते वह गायब हो गई थी।  बच्ची दिल्ली मीठापुर में रहती थी। लेकिन दिन में पल्ला इलाके में तख्त डालकर सामान  बेचने  वाले अपने दादा के पास आ जाती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें