DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था युवक, अपराधियों ने रास्ता रोककर पहले चाकू से गोदा फिर मारी गोली
एनसीआर

दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था युवक, अपराधियों ने रास्ता रोककर पहले चाकू से गोदा फिर मारी गोली

वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीPublished By: Sneha Baluni
Sat, 19 Jun 2021 08:13 AM
दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था युवक, अपराधियों ने रास्ता रोककर पहले चाकू से गोदा फिर मारी गोली

जनकपुरी इलाके में विवाद के दौरान एक युवक को चाकू मारने के बाद गोली मार दी गई। गंभीर रूप से घायल युवक का उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आपसी रंजिश का मामला लग रहा है लेकिन पीड़ित के बयान या आरोपियों के पकड़े जाने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल सागर उर्फ पवन परिवार के साथ डाबड़ी इलाके में रहता है। सागर अपने दोस्त के साथ डाबड़ी की ओर बाइक से जा रहा था। जब दोनों डाबड़ी फ्लाईओवर के पास पहुंचे तभी एक स्कूटी पर सवार तीन लड़कों ने रास्ता रोक दिया। सागर के बाइक रोकते ही तीनों लड़कों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। 

खुद को बचाने के इरादे से सागर अपने दोस्त के साथ बाइक छोड़कर भाग गया। लेकिन, कुछ देर बाद जब सागर अपनी बाइक लेने मौके पर पहुंचा तो पहले से घात लगाए आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और चाकू से पेट, पीठ, सीने पर वार किए। इसी दौरान एक आरोपी ने गोली मार दी। 

जब आरोपियों को लगा कि सागर की मौत हो चुकी है तो वे फरार हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार, वारदात वाली जगह के आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगालकर घटना की कड़ियों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

संबंधित खबरें