ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदुस्साहस : जहांगीरपुरी में पूछताछ करने पर बदमाश ने दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल का सिर फोड़ा, FIR दर्ज

दुस्साहस : जहांगीरपुरी में पूछताछ करने पर बदमाश ने दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल का सिर फोड़ा, FIR दर्ज

दिल्ली के जहांगीरपुरी में गुरुवार देर रात महेंद्रा पार्क थाने के घोषित अपराधी ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल का सिर फोड़ दिया। वारदात के बाद बदमाश ने एक प्रॉपर्टी डीलर की भी पिटाई की और फायरिंग करते हुए...

दुस्साहस : जहांगीरपुरी में पूछताछ करने पर बदमाश ने दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल का सिर फोड़ा, FIR दर्ज
Praveen Sharmaनई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाताSat, 27 Nov 2021 08:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

दिल्ली के जहांगीरपुरी में गुरुवार देर रात महेंद्रा पार्क थाने के घोषित अपराधी ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल का सिर फोड़ दिया। वारदात के बाद बदमाश ने एक प्रॉपर्टी डीलर की भी पिटाई की और फायरिंग करते हुए साथियों संग मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुख्य आरोपी समेत नौ बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी थाने में तैनात कॉन्स्टेबल अमरदीप सादी वर्दी में बी ब्लॉक स्थित मंगल बाजार रोड पर खड़े थे। अमरदीप को एक शख्स ने अवैध शराब की सूचना देने के लिए बुलाया था। इसी दौरान कॉन्स्टेबल अमरदीप को महेंद्रा पार्क थाने का घोषित बदमाश प्रमोद मूला साथियों संग आता हुआ दिखाई दिया। जहांगीरपुरी-महेंद्रा पार्क थाने की सीमा पर खड़े अमरदीप के अनुसार, उसे आशंका हुई कि बदमाश साथियों के साथ जहांगीरपुरी में कोई वारदात करने के लिए आ रहा है। कॉन्स्टेबल ने प्रमोद को रोककर पूछताछ शुरू की तो वह साथियों के साथ कॉन्स्टेबल पर टूट पड़ा। उसने अमरदीप का सिर फोड़ दिया। जब मौके पर लोग जमा हुए तो बदमाश साथियों के साथ महेंद्रा पार्क इलाके की तरफ भाग गया।

बाद में पता चला कि आरोपियों ने रास्ते में रमेश नाम के प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई की है। जब वहां भी लोग जमा हो गए तो बदमाश हवा में आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। अमरदीप की शिकायत पर जहांगीरपुरी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने प्रमोद के साथी अजय और अनुज को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन प्रमोद अन्य साथियों के साथ फरार है। वहीं, महेंद्रा पार्क पुलिस ने मामले में पहले फायरिंग से इनकार किया, लेकिन मौके पर कारतूस के खोल मिलने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

epaper