ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRइंस्टाग्राम दोस्त ने लूटी आबूरू, अस्पताल में 13 साल की रेप पीड़िता को खरी-खोटी सुनाई; घर आकर लगाई फांसी

इंस्टाग्राम दोस्त ने लूटी आबूरू, अस्पताल में 13 साल की रेप पीड़िता को खरी-खोटी सुनाई; घर आकर लगाई फांसी

गाजियाबाद में इंस्टाग्राम दोस्त ने पहली मुलाकात में 13 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया। मेडिकल के लिए अश्पताल पहुंची तो पैरामेडिकल स्टाफ ने खूब खरी-खोटी सुनाई। इससे आहत छात्रा ने सुसाइड कर लिया।

इंस्टाग्राम दोस्त ने लूटी आबूरू, अस्पताल में 13 साल की रेप पीड़िता को खरी-खोटी सुनाई; घर आकर लगाई फांसी
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,गाजियाबादSat, 22 Jun 2024 07:52 AM
ऐप पर पढ़ें

मोदीनगर में 13 साल की दुष्कर्म पीड़िता छात्रा से मेडिकल के दौरान बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि बुधवार दोपहर को मेडिकल के दौरान जिला संयुक्त अस्पताल में लाल रंग के कपड़े पहनी पैरामेडिकल स्टाफ ने छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया था। इसकी जानकारी पुलिस से स्वास्थ्य विभाग को मिली है। स्वास्थ्य विभाग मेडिकल की वीडियो फुटेज के आधार पर स्टाफ की पहचान करने में जुट गया है। इसके अलावा मंगलवार रात को छात्रा का मेडिकल करने से इंकार करने वाली महिला चिकित्सक से विभाग ने स्पष्टीकरण मांगा है।

मोदीनगर की एक कॉलोनी में बुधवार शाम को दुष्कर्म पीडिता 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज करके छात्रा को मेडिकल के लिए पहले सीएचसी भेजा। जहां से छात्रा को संयुक्त अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। आरोप है कि मंगलवार रात को ड्यूटी पर एलएमओ डा. रिन्नी ने छात्रा का मेडिकल नहीं किया और अगले दिन सुबह मेडिकल के लिए बुलाया। अगले दिन दो बजे छात्रा का मेडिकल हुआ और बुधवार शाम दुष्कर्म पीडिता छात्रा ने खुदकुशी कर ली। विभाग ने छात्रा का मंगलवार रात को मेडिकल नहीं करने वाली चिकित्सक से भी स्पष्टीकरण मांगा है।

बुधवार को भी दुष्कर्म पीडिता से पैरामेडिकल स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया था। जिससे वह डिप्रेशन में आ गई और घर पहुंचते ही उसने जान देने जैसा कदम उठाया। पुलिस की जांच में पता चला है कि मेडिकल के समय लाल कपड़े पहनी पैरामेडिकल स्टाफ ने छात्रा को खरी-खोटी सुनाई थी। इससे छात्रा परेशान हो गई थी। इसकी सूचना पुलिस ने सीएमओ को दी है। सीएमओ डा. भवतोष शंखधर नें बताया कि पुलिस के आरोपों की जांच कराई जा रही है। इसके लिए मेडिकल के दौरान के वीडियो फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

दुष्कर्म से पहले छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाया

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म करने से पहले छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाया गया था और आरोपी ने उतेजक दवाईयों का इस्तेमाल किया था। जिस समय होटल में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया था,वहां पर कोई नहीं था। संचालक होटल की चाभी देकर आरोपी हिंमाशु को देकर चला गया था।

संयुक्त अस्पताल सीएमएस डॉ. विनोद चंद पांडेय ने कहा, 'मंगलवार रात्रि ड्यूटी दुष्कर्म पीडिता का मेडिकल ना करने पर आरोपी चिकित्सक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उनसे पूछा गया है कि ऐसे क्या कराण रहे कि रात में मेडिकल नहीं किया गया। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।'