अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक : गोद ली भतीजी से दो माह तक दुष्कर्म करता रहा चाचा

उत्तर दिल्ली के कोतवाली इलाके में किशोरी के साथ चाचा दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। एक एनजीओ के जरिए शिकायत मिलने पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  

दो माह की उम्र में पिता की मौत हो गई थी : किशोरी जब दो माह की थी, तभी उसके पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने उसे गोद ले लिया और बेटी की तरह उसकी देखभाल करने का वादा किया था। 

पुलिस के अनुसार, पीड़िता मूलरूप से भागलपुर की रहने वाली है। वह स्थानीय सरकारी स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। पीड़िता चाचा-चाची के साथ अंगूरी बाग में रहती है। दो माह पूर्व पीड़िता की चाची किसी काम से भागलपुर चली गई थी। उसके स्कूल का नुकसान न हो इसलिए चाची ने किशोरी को घर पर छोड़ दिया था। 

मार्च के अंतिम सप्ताह में एक दिन चाचा शराब पीकर घर आया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी लगातार किशोरी के साथ घिनौनी हरकत करता रहा। उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

सहेली को व्यथा सुनाई : वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को आरोपी कमरे में कैद करके रखता था। 23 मई को किशोरी की सहेली उससे मिलने आई। तब पीड़िता ने सहेली को पूरी बात बता दी। 

पीड़िता की सहेली ने घटना की जानकारी इलाके में सक्रिय गैर सरकारी संगठन बटरफ्लाई को दी। संगठन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद एसीपी कोतवाली चंदर कुमार सिंह की देखरेख में लाल किला चौकी प्रभारी एसआई प्रेम की टीम ने फरार आरोपी को गुरुवार को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:minor niece raped by uncle in Delhi