DA Image
13 नवंबर, 2020|4:27|IST

अगली स्टोरी

नाबालिग को बंधक बनाकर की हैवानियत, विरोध करने पर कर दी पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

minor held hostage and raped beaten to protest accused arrested

सफदरजंग एन्क्लेव थाना क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम दिया गया है। वारदात रविवार शाम की है, लेकिन पुलिस को मामले की शिकायत सोमवार को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान पर केस दर्ज कर आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने नाबालिग द्वारा विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई भी की, जिसके चलते वह घायल हो गई।  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग अपने अपने पिता की मौत के बाद नाना नानी के घर सफदरजंग एंक्लेव थाना क्षेत्र में रहती है और ग्रीन पार्क इलाके में पिछले एक माह से एक कारोबारी के घर बेबी सिटिंग का काम करती थी। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि आरोपी सरफराज भी ग्रीन पार्क में जहां वह काम करती है, उसके पास ही काम करता है। जिसके चलते अक्सर दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। रविवार शाम जब पीड़िता अपने काम पर थी, इसी दौरान आरोपी सरफराज उससे मिलने के बहाने पहुंचा। आरोपी ने पीड़िता को जबरन धक्का देकर घर में प्रवेश कर लिया और उसे घर के स्टोर रूम में लेकर बंधक बना लिया।

आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की और धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह से अपने घर पहुंची। अगले दिन जब वह काम पर नहीं गई तो उसकी नानी ने उससे न जाने और चोट लगने का कारण पूछा। कई बार पूछने पर पीड़िता ने आपबीती नानी को बताई। जिसे बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टी हो जाने के बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Minor held hostage and raped beaten to protest accused arrested