ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश, 20 दिन बाद दर्ज हुआ केस

गाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश, 20 दिन बाद दर्ज हुआ केस

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की एक पॉश सोसाइटी में रहने वाली एक किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश का मामला सामने आया है। वारदात बीस दिन पहले की है। आरोप है कि उसी सोसायटी में प्रॉपर्टी...

गाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश, 20 दिन बाद दर्ज हुआ केस
गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताFri, 02 Oct 2020 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की एक पॉश सोसाइटी में रहने वाली एक किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश का मामला सामने आया है। वारदात बीस दिन पहले की है। आरोप है कि उसी सोसायटी में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले तीन लोगों ने इस घृणित वारदात को अंजाम दिया था। उसी समय पीड़ित किशोरी की मां ने पुलिस में तहरीर दी थी। इसके बाद पुलिस ने तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन सामान्य मारपीट का मामला दर्ज कर इसे निपटाने का प्रयास किया गया।

वहीं, जब आरोपी पीड़ित किशोरी की मां को धमकाने लगे तो पीड़िता ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद सिहानी गेट थाना पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनकी ही सोयायटी में अनिल चौधरी, कालू प्रधान और रोहित प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। 10 सितंबर को आरोपियों ने उनकी बेटी का हाथ पकड़ कर सीढ़ियों में खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी होने पर उन्होंने तुरंत 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने केवल एक आरोपी को गिरफ्तार किया और सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

उन्होंने बताया कि अब आरोपी उनकी बेटी के अपहरण ही नहीं, उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि आते-जाते वक्त आरोपियों के हथियारबंद गुंडे उनका पीछा करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें