DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां के साथ सो रही 5 वर्षीय बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार

young man  arrested  jail

जनकपुरी इलाके में अपनी मां के घर में साथ सो रही एक 5 वर्षीय मासूम का एक रिक्शा चालक ने अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रिक्शा चालक ने दुष्कर्म के बाद बच्ची के सिर को पत्थर से कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लेकिन इसी दौरान बच्ची को ढूंढ रहे लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने खून से लथपथ बच्ची को उठाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जनकपुरी थाना पुलिस ने भीड़ से आरोपी को बचाकर गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को डीडीयू अस्पताल पहुंचाया। जहां बच्ची की स्थिती गंभीर होने के चलते उसे सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां बच्ची आईसीयू में भर्ती हैं।  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के अपने परिजनों के साथ जनकपुरी सी1 इलाके में फुटपाथ पर बनी झुग्गी में रहती थी। रविवार को महिला अपने बच्चों और पति के साथ सो गई। रात करीब 12.30 बजे जब महिला की आंख खुली तो उसने देखा कि उसकी बेटी अपनी जगह पर नहीं थी। महिला ने पति को उठाया और बच्ची को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान महिला और उसके पति ने पास बने टैक्सी स्टैंड पर सो रहे लोगों को भी मदद के लिए उठाया। सभी लोगों ने बच्ची की तलाश शुरू की। करीब 30 मिनट बाद एक टैक्सी चालक बच्ची को ढूंढते हुए इलाके में बने शौचालय के पीछे जा पहुंचा। जहां उसने आरोपी 26 वर्षीय अरुण कुमार को बच्ची को पत्थर से मारते हुए पकड़ लिया। पत्थर पर खून के निशान लगे हुए थे और बच्ची का सिर कुचला हुआ था। युवक ने बच्ची को खून से लथपथ देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने बच्ची को उठाया और आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा

आरोपी अरुण कुमार रिक्शा चालक है और जनकपुरी इलाके में ही फुटपाथ पर ही सोता हैं। वारदात के दौरान जब लोगों ने आरोपी को पकड़ा तो बच्ची वहां बेसुध और नाग्न अवस्था में पड़ी थी। उसके सिर और चेहरे से खून बह रहा था। इसके अलावा बच्ची के शरीर पर कई जगह घाव भी थे। बच्ची की हालत देखकर गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई शुरू कर दी और उसे जमकर पीटा। पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची की हत्या करना चाहता था आरोपी 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह उसी इलाके में रिक्शा चलाता है और अक्सर बच्ची को वहां खेलते हुए देखता था। इसीलिए उसे पता था कि उस घर में बच्ची रहती है। देर रात जब वह वहां पहुंचा तो बच्ची के घर में सभी को सोता देखकर उसने बच्ची का मुंह बंद कर उसे उठा लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि फुटपाथ पर रहने के चलते उस इलाके के ज्यादातर लोग उसे पहचानते भी थे। इसलिए वारदात के बाद उसने बच्ची की हत्या करने के इरादे से पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minor Girl Abducted and Raped in janakpuri accused arrested