ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'खनन माफिया मेरी हत्या करना चाहते हैं', लोकसभा चुनाव में BJP का दामने थाने वाले मदन चौहान का आरोप

'खनन माफिया मेरी हत्या करना चाहते हैं', लोकसभा चुनाव में BJP का दामने थाने वाले मदन चौहान का आरोप

पूर्व मंत्री मदन चौहान ने गढ़ थाने में तहरीर दी। इस तहरीर में पूर्व मंत्री मदन चौहान की तरफ से कहा गया है,  'खनन माफिया मेरी हत्या करना चाहते है।' मदन चौहान उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहते हैं।

'खनन माफिया मेरी हत्या करना चाहते हैं', लोकसभा चुनाव में BJP का दामने थाने वाले मदन चौहान का आरोप
madan chouhan
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाThu, 20 Jun 2024 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले पूर्व मंत्री मदन चौहान को मारने का प्रयास किया गया है। मदन चौहान ने नोएडा के एक थाने में तहरीर देकर इस बात का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि अवैध खनन से भरे डंपर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी है। जिसके बाद पूर्व मंत्री ने यह गंभीर आरोप लगाया है। मदन चौहान ने इस संबंध में गढ़ थाने में तहरीर दी। इस तहरीर में पूर्व मंत्री मदन चौहान की तरफ से कहा गया है,  'खनन माफिया मेरी हत्या करना चाहते हैं।' मदन चौहान उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहते हैं।

मदन चौहान उत्तर प्रदेश के पूर्व स्वतंत्र प्रभार मनोरंजन कर मंत्री रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मदन चौहान ने आरोप लगाया है कि खनन में लगे डंपर चालक ने उनकी हत्या की साजिश के तहत कार में टाक मारी थी। उनका दावा है कि जब वो कुछ गांव वालों के साथ मिलकर अवैध खनन और डंपरों के अवैध संचालन का विरोध कर रहे थे तब ही उनकी कार में डंपर चालक ने टक्कर मारी थी। घटना बागड़पुर गांव की है।

पूर्व मंत्री मदन चौहान की शिकायत के बाद गढ़ कोतवाली थाने की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसपर अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीओ आशुतोष शिवम ने कहा है कि तहरीर के आधार पर जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।