ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशरीर पर दिमाग का कंट्रोल हो रहा कम... मनीष सिसोदिया की पत्नी को क्या बीमारी? AAP नेता ने बताया

शरीर पर दिमाग का कंट्रोल हो रहा कम... मनीष सिसोदिया की पत्नी को क्या बीमारी? AAP नेता ने बताया

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया अदालत से अनुमति मिलने के बाद अपनी बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ जेल से घर पहुंचे। कथित शराब घोटाला मामले में सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं।

शरीर पर दिमाग का कंट्रोल हो रहा कम... मनीष सिसोदिया की पत्नी को क्या बीमारी? AAP नेता ने बताया
Devesh Mishraएएनआई,नई दिल्लीSat, 11 Nov 2023 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

Manish Sisodia: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया शनिवार को अपनी पत्नी से मिलने गए हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से छह घंटे के लिए मिलने की इजाजत दी है। पुलिस के कड़े पहरे के बीच सिसोदिया आज सुबह अपनी पत्नी से मिलने पहुंचे। वो सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक अपने घर पर रहेंगे। 'आप' के एक नेता ने बताया कि मनीष सिसोदिया को बेल नहीं मिलने पर उनकी पत्नी मानसिक तनाव में हैं।

शरीर पर दिमाग का कंट्रोल हो रहा कम
'आप' के नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया, 'उनकी (मनीष सिसोदिया की) पत्नी को एक गंभीर बीमार है। यह ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है। इस बीमारी में धीरे-धीरे जो दिमाग है वो शरीर के अलग-अलग अंगों के ऊपर से अपना कंट्रोल कम करता रहता है। और जब से उनकी (सिसोदिया की) बेल रिजेक्ट हुई है तबसे वो काफी ज्यादा मानसिक तनाव में हैं और बहुत बीमार भी हैं।'

बता दें कि मनीष सिसोदिया अदालत से अनुमति मिलने के बाद अपनी बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ जेल से घर पहुंचे। कथित शराब घोटाला मामले में सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्हें सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक छह घंटे के लिए अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई है। सिसोदिया पुलिस वाहन से मथुरा रोड स्थित अपने आवास पर सुबह करीब दस बजे पहुंचे।

इससे पहले, दिल्ली उच्च न्यायालय ने जून में भी सिसोदिया को अपनी पत्नी सीमा से मिलने की अनुमति दी थी, लेकिन वह उनसे मुलाकात नहीं कर सके थे, क्योंकि सीमा (सिसोदिया की पत्नी) की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिसोदिया की पत्नी 'मल्टीपल स्केलेरोसिस' से पीड़ित हैं।

अदालत ने सिसोदिया को पत्नी से मिलने की इजाजत देते हुए उन्हें मीडिया से बात न करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल न होने का आदेश दिया है। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सिसोदिया को फरवरी में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले, वह अरविंद केजरीवाल सरकार में उपमुख्यमंत्री थे। उनके पास कई अन्य विभाग भी थे। हाल में उच्चतम न्यायालय ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें