DA Image
24 सितम्बर, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

मां-बाप के झगड़े में तीन साल की बेटी की हत्या, मानसिक रूप से बीमार मां पर केस दर्ज

murder after rape of a girl in muzaffarnagar

नोएडा के बरौला में मानसिक रूप से बीमारी एक महिला के खिलाफ कथित तौर पर तीन साल की बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है।

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह के बताया कि घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी। महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि असापास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि महिला का पति शराबी है और पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई होती है और परसों भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बच्ची का पिता अमित सुबह से लापता था और इसलिए शक के दायरे में था, लेकिन बाद में वह पुलिस थाने में महिला की शिकायत के साथ उपस्थित हुआ।

अमित के अनुसार, उसकी पत्नी रेणु की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह पहले भी उसके बेटे व बेटी पर कई बार हिंसक हमला कर चुकी है। अमित के बयान का महिला के मात-पिता ने भी समर्थन किया। पुलिस ने बताया कि सुबह पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, लेकिन नए सिरे से मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और मामले की जांच की जा रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mentally disturbed woman booked for killing three-year-old daughter in Noida