ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कैंटर से टकराई हज यात्रियों से भरी बस; 14 घायल

मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कैंटर से टकराई हज यात्रियों से भरी बस; 14 घायल

पुलिस के मुताबिक थाना नगीना, जिला बिजनौर के गांव जीतपुर से करीब 30 हज यात्री मिनी बस में सवार होकर बिजनौर से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे।

मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कैंटर से टकराई हज यात्रियों से भरी बस; 14 घायल
Aditi Sharmaहिन्दुस्तान,गाजियाबादFri, 17 May 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। मसूरी थानाक्षेत्र में मेरठ-एक्सप्रेसवे पर हज यात्रियों से भरी मिनी बस सड़क पर खड़े कैंटर से टकरा गई। घटना में 14 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मसूरी पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक हज यात्री बिजनौर से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक थाना नगीना, जिला बिजनौर के गांव जीतपुर से करीब 30 हज यात्री मिनी बस में सवार होकर बिजनौर से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे।

 शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित हवा हवाई रेस्टोरेंट रेस्ट एरिया के पास मिनी बस सड़क पर खड़े कैंटर में पीछे से घुस गई। एकाएक हुई टक्कर से हज यात्री उछलकर एक-दूसरे के ऊपर जा गिरे और उनमें चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने जैसे-तैसे यात्रियों को मिनी बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि घायल यात्रियों को 108 की तीन एंबुलेंस के जरिये नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। घायल हुए जीतपुर निवासी आजम, मोइनुद्दीन, इजदरीश, यामीन तथा तीन अन्य को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया, जबकि अन्य चोटिलों को प्राथमिक उपचार देकर उन्हें वापस भेज दिया दिया गया।

टायर पंक्चर होने के कारण सड़क पर खड़ा था कैंटर

एसीपी मसूरी ने बताया कि कैंटर का टायर पंक्चर हो गया था, जिसके चलते चालक ने उसे सड़क पर साइड में खड़ा कर लिया था। मिनी बस का चालक को आभास नहीं हो सका कि कैंटर सड़क पर खड़ी है और वह ब्रेक नहीं लिए, जिसके चलते कैंटर और मिनी बस की टक्कर हो गई। एसीपी का कहना है कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।