ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRMCD Election:अरविंद केजरीवाल की दिल्लीवासियों से अपील, कहा-गुंडों को नहीं, अच्छे लोगों को करें वोट

MCD Election:अरविंद केजरीवाल की दिल्लीवासियों से अपील, कहा-गुंडों को नहीं, अच्छे लोगों को करें वोट

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए लिखा कि,

MCD Election:अरविंद केजरीवाल की दिल्लीवासियों से अपील, कहा-गुंडों को नहीं, अच्छे लोगों को करें वोट
Mohammad Azamएएनआई,दिल्लीSun, 04 Dec 2022 11:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में चल रहे एमसीडी चुनावों में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। आज हो रहे एमसीडी चुनावों में मतदान के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली के लोगों से एक अपील की है और अपने प्रतिद्वंदियों पर प्रहार किया है। बिना नाम लिए केजरीवाल ने अपने विरोधियों को गुंडा भी कह दिया। दिल्ली नगर निगम चुनावों में जीत दर्ज कर आम आदमी पार्टी की नजर अपनी प्रशासनिक शक्तियों को बढ़ाने पर है। वर्तमान में दिल्ली नगर निगम पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है। अपने एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए लिखा कि, "एक ईमानदार पार्टी के लिए वोट करें, अच्छे और गंभीर लोगों के लिए वोट करें"

गुंडागर्दी करने वालों को ना करें वोट-केजरीवाल
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए लिखा कि,"ऐसे लोगों को वोट ना दें जो गुंडागर्दी करते हैं, उन्हें भी वोट ना दें जो दिल्ली में कूड़ा फैलाते हैं, अपना वोट उन्हें दें जो दिल्ली को साफ रखेंगे, काम करने वालों को वोट दें"

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और भाजपा के बीच कई दिनों से चल रहे विवाद के बाद ये ट्वीट आया है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से वोट के लिए अपील करते हुए बार-बार कहा कि, दिल्ली में कूड़े के समाधान के लिए वो अंतर्राष्ट्रीय केस स्टडीज के सहारा लेंगे। अपने अन्य चुनावी वादों में केजरीवाल ने वादा किया है कि, रेजीडेंट वेलफेयर सोसाइटी को 'मिनी काउंसलर' का दर्ज दिया जाएगा।

दिल्ली एमसीडी पर भारतीय जनता पार्टी का पिछले 15 सालों से कब्जा है। 2022 के एमसीडी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने मेगा प्रचार अभियान चलाया। इस मेगा चुनाव प्रचार में कई राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए। दिल्ली एमसीडी के चुनावों के शुरु होते ही दिल्ली भाजपा के नेता परवेश वर्मा ने आप को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा, "आम आदमी पार्टी गोवा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी सरकार बनाने का दावा कर रही थी, लेकिन लोगों को पता है कि उन्हें झूठ बोलने की आदत है, कोविड के दौरान आप की तरफ से लोगों के लिए कोई काम नहीं कर रहा था, एमसीडी के लोग ही दिल्ली के लोगों के साथ खड़े थे" 

एएनआई से बातचीत करते हुए परवेश वर्मा ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में जीत का दावा किया है। वर्मा ने कहा कि,"दिल्ली एमसीडी की 250 सीटों में से हम 210 सीटें जीत रहे हैं"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें