ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमौलवी ने लड़की को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया VIDEO; गिरफ्तार

मौलवी ने लड़की को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया VIDEO; गिरफ्तार

गाजियाबाद में शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 32 वर्षीय मौलवी द्वारा एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी मौलवी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मौलवी ने लड़की को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया VIDEO; गिरफ्तार
Mohammad Azamभाषा,गाज़ियाबादSun, 12 May 2024 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 32 वर्षीय मौलवी द्वारा एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो बनाने का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता था। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके का है। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना इलाके की एक युवती (22) दो वर्ष पूर्व मौलवी जब्‍बार के यहां पढ़ने जाती थी और उसी दौरान मौलवी ने उससे कथित तौर पर रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। डीसीपी ने शिकायत के हवाला देते हुए बताया कि इसके बाद से मौलवी उसे डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वह उसे धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा। यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मामले का वीडियो गांव में सार्वजनिक हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में सूचित किया। 

मामला सामने आने के बाद मौलवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ 376 (दुष्कर्म), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) समेत भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। डीसीपी ने बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस उन दोषियों का पता लगा रही है जिन्होंने जानबूझकर वीडियो सार्वजनिक किया।