ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRजबरदस्ती बदला धर्म, फिर रेप के आरोपी से कराया निकाह; मौलाना ने की घिनौनी हरकत

जबरदस्ती बदला धर्म, फिर रेप के आरोपी से कराया निकाह; मौलाना ने की घिनौनी हरकत

पीड़िता और अंकुर विहार थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली उसकी सहेली एक साथ एक फैक्टरी में काम करती थीं और अक्सर घर से साथ फैक्टरी जाया करती थी।

जबरदस्ती बदला धर्म, फिर रेप के आरोपी से कराया निकाह; मौलाना ने की घिनौनी हरकत
man who rape minor girl in pretext of marriage convicted by bihar court parents will also go to jail
Aditi Sharmaहिन्दुस्तान,गाजियाबादMon, 03 Jun 2024 10:23 AM
ऐप पर पढ़ें

लोनी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की का जबरदस्त धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम लड़के के साथ उसका निकाह करवाने के आरोप में एक मौलाना को गिरफ्ताप किया गया है। मौलाना पिछले काफी दिनों से फरार बताया जा रहा था। पुलिस ने उस पर 25 हजार के ईनाम का भी ऐलान किया था। आखिरकार पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मौलाना ने जिस शख्स के साथ महिला का निकाह करवाया, उसी ने महिला का रेप भी किया था। इतना ही नहीं उसे कई दिनों तक ब्लैकमेल कर उसका बार-बार रेप करता रहा। लड़की आरोपी की बहन की सहेली बताई जा रही है।  वहीं मौलाना की पहचान शाने आलम के तौर पर हुई है। 

पुलिस ने  मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल पीड़िता और अंकुर विहार थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली उसकी सहेली एक साथ एक फैक्टरी में काम करती थीं और अक्सर घर से साथ फैक्टरी जाया करती थी। एक दिन पीड़िता अपनी सहेली को फैक्टरी जाने के लिए बुलाने उसके घर पहुंची। लेकिन सहेली घर पर नहीं थी और उसका भाई अमान अकेला वहां मौजूद था। आरोप है कि अमान ने जबरन युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।  इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर अक्सर दुष्कर्म करने लगा।

 आरोप है कि अमान उसे अमरोहा ले गया और वहां मौलाना शाने आलम से जबरन युवती का धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ निकाह कर लिया। शिकायत के बाद पुलिस ने अमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था ,जबकि मौलाना फरार था। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना पर मौलाना शाने आलम को गिरफ्तार कर लिया गया।