DA Image
29 अक्तूबर, 2020|8:39|IST

अगली स्टोरी

केजरीवाल ने कहा- हाथरस गैंगरेप की घटना देश और सरकारों के लिए शर्म की बात

delhi cm arvind kejriwal

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की शिकार दलित युवती की मंगलवार को दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश और सरकारों के लिए शर्म की बात कहते हुए दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग की है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है। बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।”

हाथरस गैंगरेप केस: चंद्रशेखर ने पोस्टमॉर्टम में लगाया घपलेबाजी का आरोप

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार व्यक्तियों द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती 19 वर्षीय दलित युवती की मंगलवार को यहां मौत हो गई।

युवती की सेहत में सुधार नहीं होने पर सोमवार को अलीगढ़ के एक अस्पताल से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता से 14 सितंबर को गैंगरेप किया गया था, जिसके बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आरोप है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया था। चारों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 

समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद योगी सरकार को निशाने पर लेने वाले विपक्षी दलों ने आरोपियों को जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Matter of shame for country and govts: Delhi CM Arvind Kejriwal on Hathras Gangrape incident