ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 7 लोगों की जलकर मौत

दिल्ली की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 7 लोगों की जलकर मौत

दिल्ली के अलीपुर की एक पेंट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। फैक्ट्री में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई है। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं। इस भीषण हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं।

दिल्ली की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 7 लोगों की जलकर मौत
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,दिल्लीThu, 15 Feb 2024 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अलीपुर की एक पेंट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई है। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं। इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। 22 दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।

दिल्ली के अलीपुर इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियों को रवाना किया गया। दमकल की 22 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। इस हादसे में अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है।

कई किलोमीटर दूर तक दिखी आग की लपटें
बताया जा रहा है कि दिल्ली के अलीपुर में लगी आग लपटें भयानक थीं। आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थीं। इस दौरान धुएं का गुबार काफी ऊंचाई तक उठता हुआ दिखाई दिया था। फैक्ट्री में काम करते टाइम जब आग लग तो लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और जलकर 7 लोगों की मौत हो गई।

आसपास की दुकानें भी चपेट में
अलीपुर इलाके में आग लगने की घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग की लपटें ऊंचाई तक उठ रही हैं। लपटों के साथ ही धुएं का गुबार भी उठ रहा है। इस दौरान आग इतना भीषण रूप धारण कर ली कि आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। फैक्ट्री जलकर खाक हो गई और इसके साथ ही सात जिंदगियां भी फैक्ट्री में जलकर खत्म हो गईं।

अलीपुर में लगी इस भीषण आग को काबू करने के लिए 22 दमकल गाड़ियां लगाई गईं थीं। अब आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, सात लोगों की जिंदगी नहीं बचाई जा सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें