ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसमान अधिकारों के लिए गाजियाबाद में होगा जन-आंदोलन, शेर सिंह राणा करेंगे नेतृत्व

समान अधिकारों के लिए गाजियाबाद में होगा जन-आंदोलन, शेर सिंह राणा करेंगे नेतृत्व

राष्ट्रवादी समान अधिकार पद यात्रा (सहारनपुर से आगरा प्रथम चरण 90 दिन) की अपार सफलता के बाद अब शेरसिंह राणा के नेतृत्व में राष्ट्रवादी समान अधिकार जन-आंदोलन की तैयारी जोर-शोर से जारी है। यह जन-आंदोलन...

समान अधिकारों के लिए गाजियाबाद में होगा जन-आंदोलन, शेर सिंह राणा करेंगे नेतृत्व
गाजियाबाद । लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Dec 2018 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रवादी समान अधिकार पद यात्रा (सहारनपुर से आगरा प्रथम चरण 90 दिन) की अपार सफलता के बाद अब शेरसिंह राणा के नेतृत्व में राष्ट्रवादी समान अधिकार जन-आंदोलन की तैयारी जोर-शोर से जारी है। यह जन-आंदोलन रविवार 16 दिसंबर 2018 को गाजियाबाद के कविनगर स्थित रामलीला मैदान में होगा।

चन्द्रेश कुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को पलटकर प्रमोशन में जातिगत आरक्षण एवं एससी/एसटी एक्ट बिल पास किया है। सुप्रीम कोर्ट के सम्मान में उस बिल को वापस कराने के लिए आंदोलन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आंदोलन का मुख्य उद्देश्य सम्पूर्ण राष्ट्र को एक डोर में बांधना है। शेरेहिंद शेरसिंह राणा ने अंतिम हिंदू सम्राट प्रथ्वीराज चौहान की अस्थियां अफगानिस्तान से लाकर भारत के उत्तर प्रदेश में स्थापित की हैं। 

जन-आंदोलन को सफल बनाने के लिए बुधवार को गाजियाबाद के वसुधंरा में रणनीति पर विचार-विमर्श के लिए सभा की गई। जिसमें भाई शेरसिंह राणा के साथ ललित राणा, राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रवादी पार्टी भारत, चन्द्रेश कुमार ARM, जागेश्वर दत्त गर्ग भारत एवं अन्य राष्ट्रवादी साथियों ने भाग लिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें