DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी को पाने की 'नाजायज' जिद ने विवाहिता को पहुंचा दिया जेल, पढ़ें पूरी कहानी

शराबी और मारपीट करने वाले पति से पीछा छुड़ाने और चोरी का बच्चा थोपकर प्रेमी पर पर शादी का दबाव बनाने की कोशिश एक विवाहित महिला को जेल की सलाखों के पीछे ले गई।

शराबी और मारपीट करने वाले पति से पीछा छुड़ाने और चोरी का बच्चा थोपकर प्रेमी पर पर शादी का दबाव बनाने की कोशिश एक विवाहित महिला को जेल की सलाखों के पीछे ले गई। हरियाणा के फतेहाबाद के सिविल अस्पताल से तीन दिन का नवजात बच्चा चुराने वाली महिला शरणजीत ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया है।

फतेहाबाद शहरी थाना एसएचओ सुरेंद्र कांबोज ने बताया कि शादी-विवाह में रोटियां बनाने का काम करने वाली शरणजीत ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था, जिसके चलते दोनों के संबंध ठीक नहीं थे। इस बीच शरणजीत के पिछले कुछ महीनों से शादी-ब्याह में ही हलवाई का काम करने वाले राजकुमार उर्फ राजेश से प्रेम संबंध बन गए थे। 

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, राजकुमार जो इन दिनों मुनक में रह रहा था, उस पर शादी का दबाव बनाने के शरणजीत ने फतेहाबाद के सिविल अस्पताल से तीन दिन का नवजात बच्चा चुरा लिया। 

उसने मुनक जाकर राजकुमार से कहा कि वह बच्चा उनके बीच बने संबंधों से हुआ है, लेकिन राजकुमार उसकी बात नहीं मानी और उसने शरणजीत से हकीकत कबूल करवा ली। इसके बाद उसने शरणजीत को टोहाला लाकर छोड़ दिया, जहां से उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शरणजीत ने मंगलवार की सुबह पांच बजे अस्पताल से बच्चा चुराया था और उसकी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी।

पत्नी ने तलाक नहीं देने पर प्रेमी को सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Married woman arrested for stolen child from hospital to marry with boyfriend in haryana