many people killed in the shuttering collapse in the building under construction in noida - नोएडा : निर्माणाधीन इमारत में लोहे की शटरिंग गिरी, चार की मौत VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : निर्माणाधीन इमारत में लोहे की शटरिंग गिरी, चार की मौत VIDEO

नोएडा

नोएडा के सेक्टर 94 में रविवार सुबह एक निर्माणाधीन भवन की लोहे की शटरिंग गिरने से उसके नीचे दबकर चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 94 में बीपीटीपी बिल्डर एक हाईराइज इमारत बना रहा है। रविवार सुबह करीब 10 बजे इमारत के निर्माण में लगाई गई लोहे की शटरिंग अचानक गिर गई। घटना में वहां खड़े 10 मजदूर मलबे में दब गए। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शटरिंग के नीचे दबे हुए 10 मजदूरों अशोक, विजयपाल, महेश, अजय, सादाब, नौशाद, करण, नसरुल, राम जय कुमार और चक्रधारी को बाहर निकाला। इन सभी को नोएडा और दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान नौशाद, राम जय कुमार, करण और अशोक की मौत हो गई। अन्य घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहली नजर में मामला बिल्डर की लापरवाही का लग रहा है। अधिकारी ने कहा, इस संबंध में मृतकों के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


     उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और दमकल विभाग की टीमें मौके पर मौजूद हैं। घटना की वजह से सेक्टर 94 की निर्माणाधीन साइटों पर काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया है। मौके पर हजारों की संख्या में मजदूर एकत्र हो गए थे जिन्हें पुलिस ने समझा बुझा कर वहां से हटाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:many people killed in the shuttering collapse in the building under construction in noida