ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकन्हैया कुमार को जिसने मारी थप्पड़ उसकी मनोज तिवारी ने क्यों की तारीफ, बताया इलाके का हीरो

कन्हैया कुमार को जिसने मारी थप्पड़ उसकी मनोज तिवारी ने क्यों की तारीफ, बताया इलाके का हीरो

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने वाले भोजपुरी गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स से पहचान स्वीकार की है। कहा कि वह इलाके का हीरो है।

कन्हैया कुमार को जिसने मारी थप्पड़ उसकी मनोज तिवारी ने क्यों की तारीफ, बताया इलाके का हीरो
manoj tiwari says he know daksh who slapped kanhaiya kumar
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने वाले भोजपुरी गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स से पहचान स्वीकार की है। तिवारी ने कहा है कि वह उसे अच्छे से जानते हैं और वह इलाके में हीरो जैसा है। भाजपा नेता ने गौरक्षा के लिए उसके प्रयासों की तारीफ की। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारना गलत था।  

पत्रकार सुशांत सिन्हा को दिए एक इंटरव्यू में तिवारी ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने के आरोपी दक्ष के बारे में विस्तार से बात की। सांसद ने स्वीकार किया कि वह दक्ष को जानते हैं। तिवारी ने गौरक्षा के लिए तारीफ करते हुए कहा कि दक्ष इलाके में हीरो जैसा है। उन्होंने इस बात से पूरी तरह इनकार किया कि कन्हैया को पीटने में उनकी कोई भूमिका थी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी के साथ दक्ष की तस्वीरें दिखाते हुए आरोप लगाया था कि मनोज तिवारी ने ही हमला कराया।

मनोज तिवारी से इंटरव्यू में इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'पीटने वाले को मैं जानता हूं। उसे हमारे क्षेत्र में सब जानते हैं। वह एक गौरक्षक है। जब भी कोई समस्या होती है ना, वो जो दक्ष नाम है, वैसे हमारे इलाके का हीरो है... यह काम उन्होंने ठीक नहीं किया। नहीं मारना चाहिए था। मारने से कन्हैया हीरो बन गया कुछ देर के लिए।' 

तिवारी ने कहा, 'लेकिन दक्ष वहां का हीरो है। गौमाता को तकलीफ होती है तो वह जान पर खेलकर जाता है। उन लोगों ने मारा लेकिन मेरा कोई रोल नहीं था। उसकी मेरे साथ तस्वीर भी है। आज भी कहीं बैठा रहता हूं तो दक्ष आते हैं, वहा महात्मा की तरह लगते हैं, उसकी जटा-जूट सब... बहुत तगड़ा है। उन्होंने खुद ही कहा था कि जो भारत माता को गाली देगा उसे सजा देंगे।'