ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को पहली बार राहत, 3 दिन की अंतरिम जमानत

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को पहली बार राहत, 3 दिन की अंतरिम जमानत

Manish Sisodia Bail: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में करीब एक साल से जेल में बंद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिल गई है। वह तीन दिन के लिए जेल से बाहर आएंगे।

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को पहली बार राहत, 3 दिन की अंतरिम जमानत
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में करीब एक साल से जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिल गई है। वह तीन दिन के लिए जेल से बाहर आएंगे। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए यह राहत दी गई है। वह 13 से 15 फरवरी तक जेल से बाहर रहेंगे। 

सिसोदिया ने अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट से अंतरिम जमानत मांगी थी। 14 फरवरी को उनकी भतीजी की लखनऊ में शादी है। ईडी ने मनीष सिसोदिया की याचिका का विरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका मंजूर करते हुए उन्हें तीन दिन के लिए लखनऊ जाने की इजाजत दी। गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है जब सिसोदिया की रात जेल से बाहर कटेगी।

मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले से जुड़े केस में पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था। सिसोदिया पिछले साल से ही तिहाड़ जेल में बंद हैं। निचली अदालत से सुप्रीम कोर्ट तक उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पत्नी की बीमारी का हवाला देकर भी उन्होंने राहत की मांग की थी। हालांकि, हाल ही में उन्हें सप्ताह में एक दिन पत्नी से मुलाकात की इजाजत दी गई है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें